Jammu Kashmir: सेना के साथ मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, कुपवाड़ा में सर्च ऑपरेशन जारी

Jammu Kashmir 3 Terrorist Killed: जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में हमले के लिए घात लगाकर बैठे आतंकी सेना के निशाने पर आ गए। बीती रात आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर कर दिए गए हैं।

featuredImage
Jammu Kashmir kupwara Encounter

Advertisement

Advertisement

Jammu Kashmir Kupwara Encounter: जम्मू कश्मीर में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय सेना घाटी से आतंकियों का सफाया करने में जुटी है। खबरों की मानें तो कुपवाड़ा में आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर कर दिए गए हैं। गुरुवार को कुपवाड़ा जिले के माछिल और तंगधार इलाके में आतंकियों के साथ मुठभेड़ हुई। इन दोनों अलग-अलग मुठभेड़ों में कुल 3 आतंकी मारे गए हैं।

इंडियन आर्मी ने किया ट्वीट

भारतीय सेना ने अपने औपचारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्वीट शेयर करते हुए लिखा कि खुफिया जानकारी के आधार पर कुपवाड़ा में आतंकी घुसपैठ की सूचना मिली। भारतीय सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस ने मिलकर 28-29 अगस्त को सर्च ऑपरेशन चलाया और 3 खूंखार आतंकियों को मार गिराया। सर्च ऑपेशन अभी भी जारी है। सुरक्षाबल अन्य आतंकियों की तलाश में हैं।

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान से आए इस शख्स को CAA के तहत मिली पहली नागरिकता, कहा- 11 साल से कर रहा हूं ट्राई

3 आतंकियों की मौत

भारतीय सेना के अनुसार माछिल और तंगधार में आतंकियों के होने की खबर मिलते ही सुरक्षाबल हरकत में आ गए। घाटी में मौसम बेहद खराब था। कई घंटों की लगातार फायरिंग के बाद पहले एक आतंकी की गोली लगने की वजह से जान गई और फिर 2 अन्य आतंकियों को भी ढेर कर दिया गया। सुरक्षाबलों की मानें तो भारी बारिश के दौरान घाटी में सर्च ऑपरेशन चलाना बेहद मुश्किल टास्क है। 3 आतंकियों की मौत के बाद भी सर्च ऑपरेशन जारी है। सुरक्षाबल अन्य आतंकियों की तलाश में हैं।

अगले महीने होंगे चुनाव

बता दें कि अगले महीने जम्मू कश्मीर में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। 19 सितंबर से 1 अक्टूबर तक तीन चरणों में चुनाव होंगे। 4 अक्टूबर को इस चुनाव के नतीजे सामने आएंगे। चुनावी बयार के बीच आतंकियों की दहशत खत्म करने के लिए सुरक्षाबल कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- 1 घंटे में पूरा होगा दिल्‍ली से पटना का सफर, 1000 किमी की रफ्तार से दौड़ेगी बुलेट ट्रेन!

Open in App
Tags :