खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

रियासी आतंकी हमले से ठीक पहले का CCTV फुटेज आया सामने, देखें Video

Jammu-Kashmir Terrorist Attack : जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों ने आम नागरिकों को अपना निशाना बनाया। रियासी जिले में आतंकवादियों ने अचानक से बस पर गोलीबारी कर दी, जिसमें 10 लोगों की जान चली गई और कई लोग जख्मी हो गए।
09:33 AM Jun 10, 2024 IST | Deepak Pandey
Reasi Terrorist Attack
Advertisement

Reasi Terrorist Attack : जम्मू कश्मीर के रियासी जिले में आतंकियों ने रविवार को श्रद्धालुओं से भरी बस पर हमला बोल दिया। आतंकियों की गोलीबारी से बस खाई में जा गिरी, जिसमें 10 श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जबकि 30 से ज्यादा लोग जख्मी हो गए। सूचना पर पहुंचे सुरक्षाबलों के जवानों ने पूरे इलाके को घेरकर सर्च अभियान तेज कर दिया है। इस बीच आतंकी हमले से ठीक पहले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

Advertisement

रियासी जिले के शिवखोड़ी भोले बाबा के दर्शन करने के बाद श्रद्धालुओं से भरी बस कटरा की ओर जा रही थी। पौनी-रनसू के बीच चंडी मोड पर स्थित दरगाह के पास आतंकियों ने तीर्थयात्रियों से भरी बस पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। गोली लगने से ड्राइवर का बस से कंट्रोल छूट गया और गाड़ी खाई में जा गिरी। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से लोगों को बसों से बाहर निकाला और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें : 21 श्रद्धालुओं की मौत, 150 फीट गहरी खाई में बस गिरी; जम्मू में हाईवे पर कालीधर मंदिर के पास हादसा

Advertisement

2-3 आतंकियों ने की गोलीबारी

बताया जा रहा है कि बस पर करीब 20 मिनट तक गोली चली थी। एक आतंकी सामने से गोली चला था और बाकी इधर-उधर से फायरिंग कर रहे थे। सूत्रों से खबर आ रही है कि 2-3 आतंकियों ने श्रद्धालुओं की बस पर हमला किया था। रियासी की एसएसपी मोहिता शर्मा का कहना है कि प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वहां 2-3 आतंकवादी थे। इलाके में आतंकियों की तलाशी के लिए सुरक्षाबलों की 5 टीमें लगाई गई हैं।

यह भी पढ़ें : Jammu Kashmir: आतंकियों की मदद करने वाले 2 गिरफ्तार, बांदीपोरा में सेना का एक्शन जारी

घटनास्थल पर पहुंची FSL की टीम

एफएसएल (फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी) की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची, जहां मामले की जांच पड़ताल कर रही है। भारतीय सेना ने कमान संभाल लिया और पूरे जंगल में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। साथ ही वन क्षेत्र की तलाशी के लिए ड्रोन का भी इस्तेमाल किया जा रहा है।

Advertisement
Tags :
Jammu Kashmir Newsterrorist attack
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement