होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कठुआ में आतंकी हमला, सेना के काफिले पर गोलीबारी, ग्रेनेड भी फेंका, 4 जवान शहीद

Kathua Terrorist Attack : जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले की दुखद सूचना आई है। पहले से घात लगाकर बैठे आतंकियों ने आर्मी की गाड़ी पर फायरिंग कर दी, जिसमें 4 जवान शहीद हो गए। इस दौरान सेना के जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई में गोलियां चलाईं।
05:25 PM Jul 08, 2024 IST | Deepak Pandey
Jammu Kashmir Terrorist Attack
Advertisement

Jammu Kashmir Terrorist Attack : जम्मू-कश्मीर में एक और आतंकी घटना सामने आई है। आतंकियों ने फिर भारतीय सेना की गाड़ी को अपना निशाना बनाया, जिसमें 4 जवान शहीद हो गए। पहले आंतकियों की गोलीबारी में 4 जवानों के घायल होने की खबर आई थी। सूचना पर पहुंचे सुरक्षा के जवानों ने पूरे इलाकों को घेर लिया और आतंकियों की तलाश में सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

Advertisement

पहाड़ी के ऊपर छिपे थे आतंकी

कुलगाम और चिनिघम इलाकों में हाल ही में किए गए ऑपरेशन के बाद कठुआ जिले के माचेडी इलाके में आतंकवादियों ने सोमवार को भारतीय सेना के काफिले पर हमला बोल दिया। जम्मू और कश्मीर का यह इलाका इंडियन आर्मी की 9वीं कोर के अंतर्गत आता है। सूत्रों का कहना है कि आतंकवादी पहले से पहाड़ी के ऊपर छिपे हुए थे।

यह भी पढ़ें : खून से सनी लाशें, गले काटे गोलियां मारीं; 15 से ज्यादा पुलिसवालों की हत्या 7 आतंकी ढेर; देखें रूस में हमले के वीडियो

Advertisement

सेना के काफिले पर ग्रेनेड भी फेंका

आतंकियों ने माछेडी इलाके से गुजर रहे सेना के वाहन पर गोलीबारी की और ग्रेनेड भी फेंका। इस पर सेना ने भी फायरिंग की। दोनों ओर से खूब गालियां चलीं, जिसमें सेना के 4 जवान शहीद हो गए। बताया जा रहा है कि इस घटना को अंजाम देने के आतंकी भाग निकले। अतिरिक्त सुरक्षा बल घटनास्थल पर पहुंचा और आतंकियों की तलाश में जुटा है।

यह भी पढ़ें : Reasi Terrorist Attack : आतंकियों का मददगार कौन? सिर्फ 6000 रुपये के लिए मरवा दिए 9 भारतीय

सेना ने आतंकियों का किया सफाया

आपको बता दें कि इससे पहले घाटी में दो अलग-अलग एनकाउंटर्स में छह आतंकी मारे गए। दक्षिण कश्मीर में आतंकियों का मारा जाना हिजबुल-मुजाहिदीन के लिए बड़ा झटका है। इन मुठभेड़ में सेना के एक जवान भी शहीद हो गए। मोदरगाम गांव में पहली और फ्रिसल चिन्नीगाम इलाके में दूसरी मुठभेड़ हुई थी।

Open in App
Advertisement
Tags :
Jammu Kashmir Newsterrorist attack
Advertisement
Advertisement