चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

लोकसभा चुनाव से पहले अनंतनाग में आतंकी हमला, गैर कश्मीरी लोगों पर फायरिंग, बिहार के एक व्यक्ति की मौत

Jammu-Kashmir Terrorist Attack : पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने गैर कश्मीरी लोगों को अपना निशाना बनाया। इस हमले में बिहार के एक व्यक्ति की मौत हो गई है।
10:10 PM Apr 17, 2024 IST | Deepak Pandey
Jammu-Kashmir Terrorist Attack
Advertisement

Jammu-Kashmir Terrorist Attack : कश्मीर घाटी के अनंतनाग जिले में आतंकी हमले की खबर है। बताया जा रहा है कि जिले के बिजबिहाड़ा में गैर कश्मीरी लोगों पर गोलियां चलाई गई हैं। इसे आतंकी हमला बताया जा रहा है। आतंकियों के निशाने पर गैर कश्मीरी नागरिक थे। आतंकी गोली चलाते हुए भाग निकले। इस हमले में बिहार के एक व्यक्ति की मौत हो गई।

Advertisement

देश में एक तरफ लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं तो दूसरी तरफ जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला हुआ। आतंकियों ने अनंतनाग में बाहरी लोगों पर गोलीबारी की। यह फायरिंग बिहार के दो लोगों पर हुई। दोनों लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें : अमेठी-रायबरेली का सस्पेंड खत्म! राहुल गांधी ने तोड़ी चुप्पी, 5 पॉइंट में समझें सबकुछ

अनंतनाग में तीसरे चरण में 7 मई को होगी वोटिंग

Advertisement

अनंतनाग-राजौरी लोकसभा सीट पर तीसरे चरण में 7 मई को वोटिंग होगी। इससे पहले इस क्षेत्र में आतंकी घटना हुई। आम लोगों पर गोलीबारी कर आतंकी फरार हो गए। मृतक की पहचान बिहार निवासी राजू शाह के रूप में हुई है। सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेरकर सर्च अभियान शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें : गुलाम नबी आजाद का यू-टर्न, अनंतनाग से नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, DPAP ने उतारा दूसरा उम्मीदवार

इस साल का तीसरा है आतंकी हमला

इस साल में अबतक गैर कश्मीरी लोगों पर यह तीसरा आतंकी हमला है। इससे पहले आतंकियों ने 7 फरवरी को श्रीनगर में पंजाब के एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस फायरिंग में अन्य प्रवासी कर्मचारी भी जख्मी हुए थे। आतंकवादियों ने 8 अप्रैल को शोपियां जिले में गैर स्थानीय कैब ड्राइवर को गोली मारी थी, जिससे वह घायल हो गया था।

Advertisement
Tags :
Anantnag Terrorist AttackJammu Kashmir Newsterrorist attack
Advertisement
Advertisement