चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर बड़ा हादसा, 10 लोगों की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Jammu Kashmir Road Accident: जम्मू-कश्मीर से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर शुक्रवार को हुए भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई। यह हादसा रामबन इलाके के पास हुआ।
09:23 AM Mar 29, 2024 IST | Achyut Kumar
जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
Advertisement

Jammu Kashmir Road Accident: जम्मू-कश्मीर से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां जम्मू- श्रीनगर नेशनल हाईवे पर शुक्रवार को भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई। यह हादसा रामबन इलाके के पास हुआ। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस, SDRF और रामबन सिविल QRT की टीम मौके पर पहुंची और बचाव अभियान शुरू किया। यह हादसा एक कैब के गहरी खाईं में गिरने से हुई है। कैब जम्मू से श्रीनगर जा रही थी।

Advertisement

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने ली मामले की जानकारी

केंद्रीय मंत्री डॉक्टर जितेंद्र सिंह ने कहा कि पुलिस, एसडीआरएफ और सिविल क्यूआरटी मौके पर पहुंच गई है।  रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। उन्होंने कहा कि मैं लगातार संपर्क में हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना है।

यह भी पढ़ें: Jammu and Kashmir: आतंकी मुश्ताक जरगर की संपत्ति जब्त, कंधार प्लेन हाइजैक से है दहशतगर्द का कनेक्शन

Advertisement

बचाव अभियान जारी

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि रामबन इलाके में बैटरी चश्मा के पास जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक यात्री टैक्सी गहरी खाई में गिर गई। इस सूचना पर पुलिस, एसडीआरएफ और सिविल क्यूआरटी रामबन की टीम मौके पर पहुंची है। बचाव अभियान जारी है।

यह भी पढ़ें: Jammu and Kashmir: महबूबा मुफ्ती ने पुंछ में शिवलिंग का किया जलाभिषेक, भाजपा ने कहा- ये ‘नौटंकी’ है

बिहार के कैब  चालक की मौत

बता दें कि घटनास्थल पर इस समय भारी बारिश हो रही है। इन सबके बीच सभी 10 शव बरामद कर लिए गए हैं। मृतकों में कैब चालक जम्मू के अंब घ्रोथा निवासी बलवान सिंह (47) और बिहार के पश्चिमी चंपारण के विपीन मुखिया भैरगंग शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: कौन है रामेश्वर कैफे ब्लास्ट में साजिशकर्ता? जिसे NIA ने 3 राज्यों की 18 लोकेशन पर छापेमारी कर किया गिरफ्तार

Advertisement
Tags :
Jammu and KashmirJammu NewsRoad Accident
Advertisement
Advertisement