खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गौतम गंभीर के बाद अब बीजेपी सांसद जयंत सिन्हा ने चुनाव लड़ने से किया इनकार, बताई वजह

Loksabha election 2024: हजारी बाग से बीजेपी सांसद जयंत सिन्हा ने कहा कि मैं आर्थिक और शासन संबंधी मुद्दों पर पार्टी के साथ और उसके लिए काम करता रहूंगा। जयंत सिन्हा नागरिक उड्डयन राज्यमंत्री हैं। इससे पहले वह वित्त राज्य मंत्री और निवेश फंड प्रबंधक सलाहकार में भी रह चुके हैं।
03:02 PM Mar 02, 2024 IST | Amit Kasana
जयंत सिन्हा
Advertisement

BJP MP Jayant sinha requested to relieve electoral duties: हजारी बाग से बीजेपी सांसद जयंत सिन्हा ने चुनाव लड़ने से किया इनकार कर दिया है। सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उन्होंने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से उन्हें सभी चुनावी कर्तव्यों से मुक्त करने का आग्रह किया है। इससे पहले आज सुबह पूर्वी दिल्ली के सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने आगामी लोकसभा चुनाव में चुनाव न लड़ने की इच्छा जाहिर की थी।

Advertisement

सोशल मीडिया पर बताया आगे क्या करेंगे

जयंत सिन्हा ने X पर आने वाले लोकसभा चुनाव में अपने चुनाव न लड़ने की इच्छा जताई। उन्होंने पोस्ट कर लिखा, मैंने माननीय पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से अनुरोध किया है कि मुझे प्रत्यक्ष चुनावी कर्तव्यों से मुक्त कर दिया जाए। उन्होंने कहा कि मैं भारत और दुनिया भर में वैश्विक जलवायु परिवर्तन से निपटने पर काम करना चाहता हूं। बता दें वह झारखंड के हजारी बाग लोकसभा से सांसद हैं।

इन मुद्दों पर रहेंगे पार्टी के साथ

जयंत सिन्हा ने आगे स्पष्ट किया कि वह पार्टी के लिए काम करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि मुझे पिछले दस सालों से भारत और हजारीबाग लोकसभा सीट में लोगों की सेवा करने का सौभाग्य मिला है, जिसे में आगे भी करता रहूंगा। उन्होंने कहा कि मैं आर्थिक और शासन संबंधी मुद्दों पर पार्टी के साथ और उसके लिए काम करता रहूंगा। उन्होंने आगे पीएम मोदी का उन्हें देश की सेवा करने के लिए दिए गए मौकों का धन्यवाद दिया।

Advertisement

सांसद ने छोड़ी दावेदारी

इससे पहले पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर ने बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से राजनीतिक जिम्मेदारियों से मुक्त करने का अनुरोध किया था। सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उन्होंने लिखा कि मैं भविष्य में क्रिकेट प्रतिबद्धताओं पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं। आगे अपनी पोस्ट में उन्होंने दिल्ली की जनता की सेवा करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का धन्यवाद दिया।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: भाजपा किस राज्य में कितनी सीटों पर लड़ेगी चुनाव? पूरा प्लान आया सामने

Advertisement
Tags :
jharkhand newsLoksabha Election 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement