होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

प.बंगाल के झारग्राम में भाजपा प्रत्याशी पर पत्थर-ईंटों से हमला, TMC पर लगाया आरोप, Video

Lok Sabha Election 2024: पश्चिम बंगाल की झारग्राम सीट पर आज भाजपा प्रत्याशी प्रणत टुडू पर बरगेटा में हमला हो गया। इस हमले में उनके सिर में चोट आई है। वहीं उनकी सुरक्षा में तैनात कर्मियों को भी चोटें आई हैं।
07:42 PM May 25, 2024 IST | Rakesh Choudhary
झारग्राम से भाजपा प्रत्याशी प्रणत टुडू
Advertisement

Jhargram BJP Candidate Pranat Tudu Attacked Video: लोकसभा चुनाव 2024 के तहत आज देशभर के 8 राज्यों की 58 सीटों पर मतदान संपन्न हो चुका है। आज बंगाल की 8 सीटों पर भी मतदान हुआ। इस बीच झारग्राम के मोंगलापोटा में भाजपा प्रत्याशी प्रणत टुडू पर हमला हो गया। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। जानकारी के अनुसार प्रणत पर यह हमला पत्थरों से हुआ था। उनकी सुरक्षा में तैनात जवान भी जान बचाकर बड़ी मुश्किल से वहां से निकले। वहीं इस हमले को लेकर उन्होंने ममता सरकार पर आरोप लगाए हैं।

Advertisement

हमले के बाद भाजपा प्रत्याशी प्रणत ने कहा कि पश्चिमी मिदनापुर के गरबेटा में उनके काफिले पर हमला किया गया। हमले में मेरे साथ चल रहे सुरक्षाकर्मी भी घायल हो गए। उन्हें भी हाॅस्पिटल में भर्ती करवाना पड़ा है। जानकारी के अनुसार यह घटना तब हुई जब टुडू मतदान केंद्रों के अंदर भाजपा एजेंटों को प्रवेश नहीं देने पर गरबेटा जा रहे थे। हमले के बाद पुलिस की एक टुकड़ी को क्षेत्र में भेजा गया।

टीएमसी के गुंडों ने किया हमला

टुडू ने समचार एजेंसी से बातचीत करते हुए कहा कि टीएमसी के गुंडों ने मेरी कार पर ईंटें फेंकनी शुरू कर दी और रास्ते बंद कर दिए। इसके बाद जब मेरे सुरक्षाकर्मियों ने हस्तक्षेप करने की कोशिश की तो उन्हें भी चोटें आई हैं। हालांकि टीएमसी ने भाजपा प्रत्याशी के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि वे शांतिपूर्ण मतदान प्रकिया को बाधित कर रहे थे। वे लोगों को धमका रहे थे ऐसे में ग्रामीण गुस्सा गए और विरोध प्रदर्शन किया।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः बंगाल में EVM पर क्यों लगा था बीजेपी का टैग? TMC के सवाल पर चुनाव आयोग ने दिया करारा जवाब

ये भी पढ़ेंः ‘लालटेन लेकर मुजरा करने वाली जमात…’ PM मोदी ने काराकाट में RJD को जमकर घेरा

Open in App
Advertisement
Tags :
BJPJhargramlok sabha election 2024Pranat TudutmcVideo
Advertisement
Advertisement