खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

शादी के बाद काला जठेड़ी को बड़ा झटका, अधूरी रह गई ख्वाहिश

Kala Jathedi Parole Rejected: काला जठेड़ी को कोर्ट बड़ा झटका लगा है। उसकी पैरोल रद्द कर दी गई है। मंगलवार को उसने लेडी डॉन अनुराधा से शादी की है। संदीप उर्फ काला जठेड़ी सोनीपत के गांव जठेड़ी का रहने वाला है।
10:15 PM Mar 12, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Kala Jathedi Anuradha Chaudhary
Advertisement

Kala Jathedi Parole Rejected: लेडी डॉन अनुराधा चौधरी से शादी करने के बाद गैंगस्टर काला जठेड़ी को बड़ा झटका लगा है। संदीप उर्फ काला जठेड़ी की बुधवार की पैरोल रद्द कर दी गई है। कोर्ट ने पैरोल रद्द करने का आदेश दिया। इस तरह गैंगस्टर की शादी के बाद एक ख्वाहिश अधूरी रह गई।

Advertisement

कोर्ट ने 2 घंटे की पैरोल की रद्द

दरअसल, काला जठेड़ी को सोनीपत के जठेड़ी गांव में गृह प्रवेश के लिए 2 घंटे के लिए पैरोल दी थी। अब कोर्ट ने उसकी पैरोल रद्द कर दी गई है। जानकारी के अनुसार, हरियाणा पुलिस ने कानून व्यवस्था का हवाला देकर पैरोल रद्द करने की मांग की थी। जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया है।

Advertisement

13 मार्च को गृह प्रवेश की रस्म 

बता दें कि काला जठेड़ी और अनुराधा चौधरी की शादी दिल्ली के एक बैंक्वेट हॉल में हुई। जहां चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात की गई। इसमें कोर्ट की इजाजत से ही मेहमानों को शामिल करने की अनुमति मिली थी। हालांकि शादी के बाद काला जठेड़ी को जहां तिहाड़ जेल भेज दिया गया तो वहीं अनुराधा चौधरी सोनीपत चली गई। जानकारी के अनुसार, काला जठेड़ी और अनुराधा की गृह प्रवेश की रस्म 13 मार्च को रखी गई है। इसके लिए काला जठेड़ी को पैरोल मिल गई थी, लेकिन अब कोर्ट ने इसे रद्द कर दिया है।

काला जठेड़ी पर 30 से ज्यादा मामले दर्ज

आपको बता दें कि काला जठेड़ी को मैडम मिंज के नाम से कुख्यात अनुराधा चौधरी से शादी करने के लिए कोर्ट ने सुबह 10 बजे से लेकर 4 बजे तक का समय दिया था। इसके बाद काला जठेड़ी को उम्मीद थी कि वह गृह प्रवेश की रस्म के लिए अपने गांव जा सकेगा, लेकिन कोर्ट ने उसे बड़ा झटका दे दिया है। लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गैंगस्टर काला जठेड़ी पर 30 से ज्यादा मामले दर्ज हैं। इसमें हत्या और रंगदारी जैसे संगीन मामले शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: Lady Don के साथ Gangster लेगा 7 फेरे, शादी का कार्ड नहीं आधार कार्ड दिखाकर मिल रही मेहमानों को एंट्री

तिहाड़ में हुई थी मुलाकात

वहीं अनुराधा चौधरी इससे पहले राजस्थान के गैंगस्टर आनंदपाल की प्रेमिका रह चुकी है। उस पर भी कई मामले दर्ज हैं। बताया जाता है कि दोनों की मुलाकात तिहाड़ में हुई थी। धीरे-धीरे ये मुलाकात प्यार में बदली और अब दोनों ने हमसफर बनने का फैसला कर लिया है। ये भी कहा जाता है कि लॉरेंस बिश्नोई ने राजस्थान और हरियाणा में अपने गैंग का साम्राज्य बढ़ाने के लिए इस शादी में मदद की है।

ये भी पढ़ें: डॉन के नाम की मेहंदी, तिहाड़ जेल से निकलेगी बारात, जानें गैंगस्टर Kala Jathedi की शादी में क्या-क्या इंतजाम?

Advertisement
Tags :
kala jathedi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement