'रेप का तजुर्बा' वाले बयान पर भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं- सिर्फ मजे के लिए महिलाओं के खिलाफ...

Kangana Ranaut Statement On Simranjit Singh Mann : बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने पंजाब और किसान आंदोलन को लेकर बड़ा बयान दिया। इस पर कंगना विपक्ष के निशाने पर हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने सिमरनजीत सिंह के बयान पर प्रतिक्रिया दी।

featuredImage
कंगना रनौत ने सिमरनजीत सिंह मान पर साधा निशाना

Advertisement

Advertisement

Kangana Ranaut Statement On Simranjit Singh Mann : बॉलीवुड एक्ट्रेस और भाजपा सांसद कंगना रनौत अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। जहां बीजेपी ने उनके बयान से किनारा कर लिया तो वहीं विपक्ष को भी हमला करने का मौका मिल गया। इस बीच शिरोमणि अकाली दल (अमृतसर) के अध्यक्ष और सांसद सिमरनजीत सिंह मान ने एक्ट्रेस-सांसद को लेकर विवादित बयान दिया। इस पर कंगना रनौत ने अपने एक्स पर सिमरनजीत सिंह के वीडियो को शेयर कर पलटवार किया।

जानें भाजपा सांसद ने क्या दी प्रतिक्रिया?

कंगना रनौत ने सिमरनजीत सिंह मान के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि यह देश रेप को महत्वहीन बनाना कभी बंद नहीं करेगा। आज इस वरिष्ठ राजनेता ने रेप की तुलना साइकिल चलाने से कर दी, इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि मजे के लिए महिलाओं के खिलाफ बलात्कार और हिंसा इस पितृसत्तात्मक राष्ट्र की मानसिकता में इतनी गहरी जड़ें जमा चुकी है कि इसका इस्तेमाल महिलाओं को चिढ़ाने या उनका मजाक उड़ाने के लिए किया जाता है, भले ही वह एक हाई प्रोफाइल फिल्म मेकर या पॉलिटिशियन ही क्यों न हो।

यह भी पढे़ं : ‘कंगना रनौत को रेप का बहुत तजुर्बा है, उनसे पूछें कैसे…’, पूर्व MP का एक्ट्रेस-सांसद पर विवादित बयान

सिमरनजीत सिंह मान का कंगना पर विवादित बयान

शिरोमणि अकाली दल (अमृतसर) के चीफ सिमरनजीत सिंह मान गुरुवार को हरियाणा के करनाल गए थे। इस दौरान मीडिया ने उसने कंगना रनौत के बयान के बारे में सवाल पूछा, इस पर सिमरनजीत सिंह ने जवाब देते हुए कहा कि कंगना रनौत को रेप का बहुत तजुर्बा है। उनसे पूछें कि कैसे रेप होता है। लोगों को समझाया जाए कि कैसे होता है रेप।

यह भी पढे़ं : कंगना पर बीजेपी हुई सख्त, ‘बेतुकी’ बयानबाजी पर दिखाई कड़ी नाराजगी

जानें कंगना ने किसान आंदोलन पर क्या कहा था?

आपको बता दें कि हाल ही में कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में कहा था कि पंजाब में किसान आंदोलन के नाम पर हिंसा फैलाई जा रही थी और रेप एवं हत्याएं हो रही थीं। उन्होंने आगे कहा कि अगर देश का शीर्ष नेतृत्व मजबूत नहीं होता तो आज देश में बांग्लादेश जैसी स्थिति हो सकती थी।

Open in App