खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kangana Ranaut के बयान पर सियासी गलियारों में बवाल, राहुल गांधी पर लगाए थे ड्रग्स लेने के आरोप

Kangana Ranaut Drugs Remark on Rahul Gandhi: बॉलीवुड की बेबाक अदाकारा कंगना रनौत इन दिनों सियासी गलियारों में छाई हुईं हैं। कंगना ने हाल ही में कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर बड़ा बयान दिया है। इसे लेकर कंगना अब विवादों में घिर गई हैं।
02:16 PM Jul 31, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Kangana Ranaut on Rahul Gandhi: बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत सियासी गलियारों में भी खूब लाइम लाइट बटोर रही हैं। राजनीति की पिच पर कदम रखने के बाद से कंगना लगातार सुर्खियों में हैं। कभी कंगना विपक्ष के निशाने पर आ जाती हैं तो वहीं वो विपक्ष को खरी-खोटी सुनाने का भी कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। हाल ही में कंगना ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर बयान दिया है, जिसके बाद से वो विवादों में घिर गई हैं। आइए जानते हैं कि आखिर पूरा माजरा क्या है?

Advertisement

राहुल गांधी पर क्यों भड़कीं कंगना रनौत?

मंडी से सांसद बनी कंगना रनौत ने राहुल गांधी पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया है। कंगना का कहना है कि राहुल गांधी को अपना ड्रग टेस्ट करवाना चाहिए। जिस तरह से वो सदन में ऊंट-पटांग बाते करते हैं, उससे लगता है कि वो ड्रग्स लेते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो कंगना राहुल गांधी पर इतना भड़क गईं। दरअसल राहुल गांधी के चक्रव्यूह वाले बयान पर पलटवार करते हुए कंगना ने ये तंज कसा है।

कंगना का बड़ा आरोप

कंगना का कहना है कि बेशक मैं नई सांसद हूं लेकिन राहुल गांधी जैसे संसद में आते हैं और जिस तरह के तर्क पेश करते हैं। उसे देख कर ऐसा लगता है कि वो हमेशा नशे में रहते होंगे। उनकी जांच की जानी चाहिए कि वो ड्रग्स लेते हैं या नहीं। कंगना के इस बयान के बाद सियासी गलियारों में बवाल मच गया है। कई विपक्षी नेताओं ने कंगना के इस बयान पर आपत्ति दर्ज करवाई है।

Advertisement

राहुल गांधी का 'चक्रव्यूह' बयान

सदन में भाषण के दौरान राहुल गांधी ने सत्तारूढ़ दल बीजेपी पर निशाना साधा था। राहुल ने महाभारत के युद्ध का जिक्र करते हुए कहा कि अभिमन्यु को चक्रव्यूह में घेर कर मारा गया था। 21वीं सदी में कमल (बीजेपी का चुनाव चिन्ह) का चक्रव्यूह भी भारत को फंसा रहा है। राहुल गांधी ने कमल की छह पंखुड़ियों की तुलना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमिता शाह, मुकेश अंबानी, गौतम अडानी, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल और RSS प्रमुख मोहन भागवत से की थी। राहुल गांधी के इस बयान के बाद सत्तापक्ष भी मुखर हो गया है।

यह भी पढ़ें- सीएम आवास को गंगा जल से धोया गया… अनुराग ठाकुर के बयान पर छलका अखिलेश यादव का दर्द

Advertisement
Tags :
Congress MP Rahul GandhiKangana Ranaut
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement