खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'PM Modi की बड़ी काशी, मेरी छोटी काशी...', मंडी में नामांकन के बाद बोलीं Kangana Ranaut

Kangana Ranaut on PM Modi Nomination: पीएम मोदी ने वाराणसी से नामांकन दाखिल किया तो वहीं कंगना रनौत ने भी मंडी से नॉमिनेशन कर दिया है। नामांकन के बाद कंगना रनौत ने वाराणसी को बड़ी काशी और मंडी को छोटी काशी करार दिया है।
01:48 PM May 14, 2024 IST | Sakshi Pandey
Kangana Ranaut on PM Modi Nomination
Advertisement

Kangana Ranaut Nomination: लोकसभा चुनाव 2024 में आज का दिन बेहद खास है। आज जहां प्रधानमंत्री मोदी ने उत्तर प्रदेश के वाराणसी से नामांकन किया तो वहीं बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने भी हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से पर्चा दाखिल कर दिया है। वहीं नॉमिनेशन के बाद कंगना का पहला बयान सामने आया है।

Advertisement

कंगना ने दिया बयान

मंडी कलेक्ट्रेट ऑफिस में नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद कंगना ने अपने संसदीय क्षेत्र को छोटी काशी बताया है। कंगना ने कहा कि आज बड़ी काशी से हमारे प्रधानमंत्री ने नामांकन किया है और हमारी मिट्टी, जिसे छोटी काशी कहा जाता है वहां से मैं आज पहली बार नॉमिनेशन कर रही हूं। तो आज का दिन हमारे लिए बेहद जरूरी है। पीएम मोदी ने मिट्टी की बेटी (कंगना) को मौका दिया है। इसके लिए पूरा मंडी क्षेत्र पीएम मोदी का आभारी है। मैं उम्मीद करती हूं मुझे ना सिर्फ एक बार बल्कि कई बार मंडी से नामांकन दाखिल करने का सौभाग्य मिले।

Advertisement

कंगना ने किया नामांकन

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कंगना रनौत को अपना चुनावी उम्मीदवार घोषित किया है। कंगना हिमाचल प्रदेश की मंडी से चुनावी मैदान में हैं। वहीं कंगना के खिलाफ कांग्रेस पार्टी ने पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य सिंह को टिकट दिया है। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब कंगना ने अपनी तुलना पीएम मोदी से की है। इससे पहले भी जब पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को शहजादा बताया था तो कंगना ने राहुल को बड़ा शहजादा और विक्रमादित्य को छोटा शहजादा करार दिया था।

मंडी लोकसभा चुनाव

बता दें कि हिमाचल प्रदेश की सभी सीटों पर आखिरी चरण में चुनाव होंगे। 1 जून को मंडी सहित हिमाचल प्रदेश की चारों सीटों पर मतदान करवाए जाएंगे। लोकसभा चुनाव के नतीजे 4 जून को सामने आएंगे।

Advertisement
Tags :
Kangana Ranautpm narendra modi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement