whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मंडी में क्यों बढ़ी Kangana Ranaut की मुश्किलें? बीजेपी के बागी नेताओं के बिगड़े तेवर

Kangana Ranaut Lok Sabha Election 2024: भारतीय जनता पार्टी ने कंगना रनौत को हिमाचल प्रदेश के मंडी से अपना चुनावी उम्मीदवार चुना है। बीते दिन कंगना ने रोड शो करके चुनाव अभियान का भी बिगुल फूंक दिया है। मगर मंडी में जीत की राह कंगना के लिए आसान नहीं होगी। विपक्षी दलों से पहले कंगना को अपनी ही पार्टी के बागी नेताओं से चुनौती मिल सकती है।
02:34 PM Mar 30, 2024 IST | News24 हिंदी
मंडी में क्यों बढ़ी kangana ranaut की मुश्किलें  बीजेपी के बागी नेताओं के बिगड़े तेवर

Kangana Ranaut: हिन्दी सिनेमा से सियासी गलियारों का रुख करने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हिमाचल प्रदेश के मंडी से चुनावी शंखनाद कर दिया है। शुक्रवार को मंडी की गलियों में रोडशो करते हुए कंगना ने बीजेपी और पीएम मोदी की खूब तारीफ की। हालांकि विपक्ष के पलटवार से पहले खुद बीजेपी के बागी नेताओं ने ही कंगना के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

आठ नेताओं ने की बैठक

कंगना के रोडशो के बाद बीजेपी के आठ बागी नेताओं ने बैठक की है, जिसमें पूर्व बीजेपी सांसद के बेटे का नाम भी शामिल है। इस बैठक में मंडी से बीजेपी के पूर्व सांसद रहे महेश्वर सिंह के बेटे हितेश्वर सिंह ने हिस्सा लिया है। साथ ही बीजेपी के पूर्व प्रदेश महासचिव राम सिंह और आनी के पूर्व विधायक किशोरी लाल सागर भी बैठक में शामिल थे।

2022 में बने थे बागी

तीनों बीजेपी नेताओं ने 2022 से बगावती सुर अपनाया था। दरअसल 2022 में हिमाचल विधानसभा चुनाव हुए। इस दौरान बीजेपी ने तीनों नेताओं को टिकट नहीं दिया, जिसके बाद तीनों ने निर्दलीय टिकट से चुनाव लड़ा। राम सिंह ने कुल्लू सदर विधानसभा सीट, हितेश्वर सिंह ने बंजार विधानसभा सीट और किशोरी लाल ने आनी से चुनाव लड़ा था। मगर इन चुनाव में तीनों को ही शिकस्त हाथ लगी।

सांसद की रेस में थे कई नेता

आगामी आम चुनाव में बीजेपी के कई नेता टिकट मिलने की आस लगाए बैठे थे। इस लिस्ट में बीजेपी के पूर्व सांसद महेश्वर सिंह सहित ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर का नाम शामिल था। मगर बीजेपी ने सभी कद्दावर नेताओं को दरकिनार करके कंगना रनौत को मंडी से उम्मीदवार बना दिया, जिसके बाद सभी नेताओं ने बगावती तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं।

जयराम ठाकुर ने की मनाने की कोशिश

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने रूठे नेताओं को मनाने की कोशिश की। जयराम ठाकुर ने पूर्व सांसद महेश्वर सिंह से भी मुलाकात की। मगर इस मुलाकात के कुछ खास परिणाम निकलकर सामने नहीं आए। बीजेपी के 8 बागी नेताओं ने बैठक की और अब सभी ने मिलकर कंगना के खिलाफ मोर्चा खोलने की तैयारी कर ली है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो