खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सुप्रिया श्रीनेत की कंगना रनौत पर टिप्पणी को लेकर मचा बवाल, कांग्रेस नेता ने दी सफाई

Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव 2024 का आगाज हो गया है। राजनीतिक पार्टियां पूरी तरह से चुनाव प्रचार में एक्टिव हो गई हैं। इस बीच कांग्रेस प्रवक्ता ने कंगना रनौत पर आपत्तिजनक टिप्पणी की, जिसे लेकर भाजपा ने कांग्रेस पर हमला बोला है।
07:54 PM Mar 25, 2024 IST | Deepak Pandey
सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना रनौत पर की आपत्तिजनक टिप्पणी।
Advertisement

Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर राजनीतिक दलों के बीच जुबानी जंग जारी है। मंडी सीट से कंगना रनौत के नाम की घोषणा होने के बाद कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने आपत्तिजनक पोस्ट कर बवाल मचा दिया है। इस टिप्पणी पर भाजपा नेताओं ने सुप्रिया श्रीनेत को घेरा है। हालांकि, बाद में कांग्रेस प्रवक्ता ने पोस्ट डिलीट कर दी। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

Advertisement

भाजपा ने हिमाचल प्रदेश की मंडी से बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को चुनावी मैदान में उतारा है। इसके बाद कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने इंस्टाग्राम पर कंगना की एक तस्वीर शेयर कर पोस्ट में लिखा कि मंडी में क्या भाव चल रहा है कोई बताएगा? हालांकि, विवाद बढ़ने के बाद उन्होंने पोस्ट हटा ली, लेकिन भाजपा नेताओं ने स्क्रीनशॉट लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है। कंगना रनौत ने भी करारा जवाब दिया है।

सुप्रिया श्रीनेत ने आपत्तिजनक टिप्पणी पर दी सफाई

Advertisement

सुप्रिया श्रीनेत ने एक्स पर पोस्ट कर सफाई पेश की है। उन्होंने लिखा कि मेरे फेसबुक और इंस्टा के अकाउंट पर कई लोगों का एक्सेस है। इसमें से किसी व्यक्ति ने आज एक बेहद घृणित और आपत्तिजनक पोस्ट किया था। मुझे जैसे ही इसकी जानकारी हुई मैंने वह पोस्ट हटा दिया। जो भी मुझे जानते हैं, वह यह अच्छी तरह से जानते हैं कि मैं किसी भी महिला के लिए व्यक्तिगत भोंडी बात नहीं करती हूं। मेरी जानकारी में आया है कि यह पोस्ट पहले एक पैरोडी अकाउंट पर चल रहा था। यहां से किसी ने यह पोस्ट उठाकर मेरे अकाउंट पर पोस्ट कर दिया। मैं ऐसा करने वाले की पहचान में लगी हूं। साथ ही मेरे नाम का दुरुपयोग कर बनाए गए पैरोडी अकाउंट को भी X में रिपोर्ट किया है।

यह भी पढ़ें :kangana Ranaut के लिए आसान नहीं होगी जीत, मंडी सीट पर कुछ ऐसा है जातीय समीकरण

कांग्रेस का महिला विरोधी चेहरा आया सामने : बग्गा

भाजपा युवा मोर्चा के जनरल सेक्रेटरी तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने एक्स पर पोस्ट कर कहा कि एक बार फिर कांग्रेस का महिला विरोधी चेहरा उजागर हुआ है। राहुल गांधी की करीबी सुप्रिया श्रीनेत कांग्रेस का नेहरूवादी चेहरा दिखा रही हैं।

क्या सुप्रिया को बर्खास्त करेंगे खरगे : शहजाद पूनावाला

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि यह बेहद घृणित टिप्पणी है। सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना पर घृणित टिप्पणी है। सुप्रिया तत्काल बर्खास्त होनी चाहिए। इस पर क्या बोलेंगी प्रियंका गांधी? क्या मल्लिकार्जुन खरगे बर्खास्त करेंगे? अब हाथरस लॉबी कहां है? पहले उन्होंने संदेशखाली, फिर लाल सिंह को कांग्रेस से टिकट मिलने को और अब इसे सही ठहराया।

यह भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव से पहले मिला नोटों का जखीरा, गिनते-गिनते हांफ गए अधिकारी, देखें Video

कंगना रनौत ने क्या दिया जवाब

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पटलवार करते हुए कहा कि प्रिय सुप्रिया, मैंने एक कलाकार के रूप में अपने करियर के पिछले 20 सालों में हर तरह की महिलाओं की भूमिका निभाई है। क्वीन में एक भोली लड़की से लेकर धाकड़ में एक आकर्षक जासूस तक, मणिकर्णिका में एक देवी से लेकर चंद्रमुखी में एक राक्षसी तक, रज्जो में एक वैश्या से लेकर थलाइवी में एक क्रांतिकारी नेता तक। हमें अपनी बेटियों को पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना चाहिए। हर महिला अपनी गरिमा की हकदार है।

Advertisement
Tags :
BJPcongressKangana Ranautlok sabha election 2024supriya shrinate
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement