चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'ये मोहतरमा कौन है?' कंगना रनौत की फिसली जुबान पर तेजस्वी यादव का तंज, Video आया सामने

Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव के दो चरणों की वोटिंग संपन्न हो गई है। अब राजनीतिक दलों का अगले चरणों पर फोकस है। दिग्गज नेता वोटरों को लुभाने के लिए लगातार रैली और जनसभा कर रहे हैं। इस बीच कंगना रनौत के हमले पर तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है।
08:20 AM May 05, 2024 IST | Deepak Pandey
तेजस्वी यादव ने कंगना पर किया पलटवार।
Advertisement

Kangana Ranaut Vs Tejashwi Yadav : देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां अपने चरम पर हैं। राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इस बीच हिमाचल प्रदेश की हाई प्रोफाइल सीट मंडी से भाजपा उम्मीदवार और एक्ट्रेस कंगना रनौत की जुबान फिसल गई। इस पर आरजेडी नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने तंज कसा है।

Advertisement

राहुल गांधी पर भी साधा निशान

कंगना रनौत ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इनको खुद नहीं पता है कि ये कहां आ रहे हैं और कहां जा रहे हैं। इस तरह बिगड़े शहजादों की पार्टी है। चाहे राहुल गांधी हो, जिन्हें चांद पर आलू उगाना है। इस दौरान कंगना की जुबान फिसल गई और उन्होंने गलती से तेजस्वी यादव की जगह तेजस्वी सूर्या का नाम लेते हुए उन्हें गुंडा और मछली खाने वाला बता दिया, जबकि तेजस्वी सूर्या खुद कर्नाटक से भाजपा सांसद हैं।

यह भी पढ़ें : एक ऐसा मंदिर जहां जाने से डरते हैं लोग, कंगना रनौत पहुंचीं करने दर्शन

Advertisement

कंगना की फिसली जुबान

कंगना ने मंडी के सरकाघाट में कहा कि तेजस्वी सूर्या गुंडागर्डी करते हैं और मछली उछाल-उछाल कर खाते हैं। वह तेजस्वी यादव का नाम लेना चाहती थीं, लेकिन उन्होंने गलती से तेजस्वी सूर्या का नाम ले लिया। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने नवरात्रि की पूर्व संध्या पर मछली खाने का एक वीडियो शेयर किया है, जिस पर उनकी काफी निंदा हुई थी।

यह भी पढ़ें : ‘कंगना रनौत को किसी की प्रोटेक्शन की जरूरत नहीं, कर देती हैं बोलती बंद’, उमा भारती ने तारीफ

कंगना के बयान पर तेजस्वी यादव का कमेंट

कंगना रनौत के इस बयान पर तेजस्वी यादव ने एक्स पर पोस्ट कर कहा कि ये मोहतरमा कौन है? आपको बता दें कि तेजस्वी सूर्या युवा भाजपा नेता हैं, जो इस वक्त कर्नाटक की बेंगलुरु दक्षिण सीट से सांसद हैं। वे साल 2020 से बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। भाजपा ने एक बार फिर भरोसा जताते हुए तेजस्वी सूर्या को बेंगलुरु दक्षिण सीट से टिकट दिया है।

Advertisement
Tags :
BJP himachalKangana RanautMandi seat of Himachaltejashwi yadav
Advertisement
Advertisement