चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कर्नाटक: मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने प्रवीण नेट्टारू के परिवार से की मुलाकात

08:39 PM Jul 28, 2022 IST | Pushpendra Sharma
basavaraj bommai pravin nettaru
Advertisement

नई दिल्ली: कर्नाटक में बीजेपी की युवा शाखा के नेता प्रवीण नेट्टारू की हत्या के बाद सुल्लिया, कदाबा और पुत्तूर तालुकों में धारा 144 लागू है और पुलिस अलर्ट मोड पर है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने गुरुवार को प्रवीण के परिवार से मुलाकात की। उन्होंने परिवार से मिलने के बाद कहा, हम क्रूर हत्या की निंदा करते हैं।

Advertisement

यह पूर्व नियोजित हत्या थी। इसमें कुछ ही तत्व देखने को मिले हैं। वे केरल के भी हो सकते हैं। यह एक आतंकवादी कृत्य है। जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एडीजीपी सभी का ख्याल रख रहे हैं। इसके पीछे संगठन की हरकत भी देखी जा रही है।

25 लाख का मुआवजा
प्रवीण की मां ने कहा कि भविष्य में ऐसा कोई कृत्य न हो। सरकार की ओर से परिवार को 25 लाख का मुआवजा दिया गया है। उन्होंने कहा, संगठन जो भी इस तरह के कृत्यों का समर्थन कर रहा है, उसे दंडित किया जाएगा। उन्होंने कहा, जरूरत पड़ी तो यूपी से और सख्त कानून लागू किया जाएगा।

ऐसे संगठन पर प्रतिबंध सामूहिक निर्णय होगा। हम इस मामले को लेकर सभी केंद्रीय एजेंसियों के संपर्क में भी हैं। मुख्यमंत्री के आने पर भी लोगों का गुस्सा नज़र आया। बीजेपी कार्यकर्ताओ ने माना कि इस इलाके में संगठन मजबूत है पर आम कार्यकर्ता खुद को सुरक्षित महसूस नहीं करता, ऐसे में कड़े दंड दिए जाने की जरूरत है। कर्नाटक को केरल बनने से बचाने की जरूरत है।

Advertisement

(saltchamberinc.com)

Advertisement
Advertisement
Advertisement