चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

खाना न बनाने पर भड़का पति, टुकड़े कर उतारी खाल! रोंगटे खड़े कर देगा कर्नाटक का ये मामला

Karnataka Man Killed Wife: कर्नाटक के तुमकुर में पत्नी के खाना न बनाने से एक शख्स इतना गुस्साया कि उसने पत्नी ही हत्या ही कर दी। शख्स की हैवानियत की प्यास इतने से नहीं बुझी तो रात भर बैठ कर उसने पत्नी के शव से खाल उतारी। दोनों की 10 साल पहले लव मैरिज हुई थी। पढ़िए पूरा मामला।
03:56 PM May 31, 2024 IST | Gaurav Pandey
मध्य प्रदेश में एक ही परिवार के 8 सदस्यों की हत्या।
Advertisement

Man Killed Wife For Not Cooking Dinner : कर्नाटक के तुमकुर जिले से एक रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए। इसके बाद उसने उन टुकड़ों से खाल उतारी और मांस भी अलग कर दिया। घटना जिले के होसपेट गांव की है। मृतका की पहचान पुष्पा (32) और उसकी जान लेने वाले पति की पहचान शिवराम के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार दोनों ने 9 साल पहले अंतरजातीय प्रेम विवाह किया था। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Advertisement

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को शिवराम और पुष्पा का झगड़ा हुआ था। इसके बाद पुष्पा ने रात में खाना नहीं बनाया। इससे गुस्साए शिवराम ने उसकी जान ही ले ली। रिपोर्ट्स के अनुसार शिवराम ने पहले उसका गला काटा फिर शव को रसोई में ले जाकर कई टुकड़े किए। बता दें कि दोनों अपने 8 साल के बेटे के साथ किराये के एक मकान में रहते थे। शिवराम एक आरा मशीन में हेल्पर था। दोनों ने 9 साल पहले घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की थी। शुरुआत में ठीक था लेकिन समय के साथ दोनों में खटपट होने लगी थी।

खाना न बनाने पर भड़का शिवराम

जानकारी के मुताबिक जब से बेटा हुआ तब से खर्चे बढ़ गए थे और आमदनी इतनी नहीं थी। इसे लेकर अक्सर दोनों के बीच विवाद हुआ करता था। सोमवार को भी दोनों के बीच इसी बात को लेकर बहस हुई थी। झगड़े के बाद शिवराम काम पर चला गया। गुस्से में बैठी पुष्पा ने खाना नहीं पकाया। रात में शिवराम वापस लौटा और खाना मांगा तो पुष्पा ने कुछ पका न होने की बात कही। इस पर दोनों में फिर बहस होने लगी। बात इतनी बढ़ी कि शिवराम ने आपा खो दिया और पुष्पा को मौत के घाट उतार दिया। जब उसे होश आया तो उसे पुलिस का डर लगा।

Advertisement

सबूत मिटाने के लिए कर दिए टुकड़े

अपनी इस हैवानियत का सबूत मिटाने के लिए उसने पुष्पा के शव के कई टुकड़े किए और उनसे खाल और मांस भी उतार दिया ताकि पहचान न हो पाए। पूरी रात उसने यही काम करने में बिताई। लेकिन, अगले दिन सुबह जब उनके कमरे से कोई बाहर नहीं निकला तो उसके मकान मालिक को कुछ शक हुआ। उसने खिड़की से कमरे के अंदर झांका तो हाल देख उसके होश फाख्ता हो गए। उसने तुरंत पुलिस को इस बात की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार शिवराम ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है।

ये भी पढ़ें: सिपाही से तंग युवती ने खाया जहर, आरोप- भाई देते थे रेप की धमकी, थाने पहुंचे तो दारोगा ने धमकाया

ये भी पढ़ें: 6 साल पहले लापता हुई थी कीर्ति, अब तक नहीं मिली बॉडी, DNA जांच समेत इन सबूतों ने खोली सच्चाई

ये भी पढ़ें: हरियाणा से आए पर्यटकों ने की थी महिला की हत्या, ऋषिकेश पुलिस ने सुलझाई ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी

Advertisement
Tags :
Crime NewsKarnatakaspecial-news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement