खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कर्नाटक की सियासत में आया भूचाल, क्या पूर्व सीएम ने नाबालिग का किया यौन उत्पीड़न?

BS Yediyurappa; कर्नाटक की सियासत में उस समय भूचाल आ गया, जब पूर्व सीएम पर नाबालिग ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पूर्व सीएम के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।
10:23 AM Mar 15, 2024 IST | Achyut Kumar
BS Yediyurappa पर नाबालिग ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप
Advertisement

BS Yediyurappa : कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता बी एस येदियुरप्पा के ऊपर एक नाबालिग लड़की ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है, जिसके बाद से सूबे की सियासत में भूचाल आ गया है। येदियुरप्पा के खिलाफ बेंगलुरु में पॉक्सो एक्ट और आईपीसी की धारा 354 (A) के तहत FIR दर्ज हुई है।

Advertisement

FIR में पीड़िता ने क्या आरोप लगाया?

FIR में आरोप लगाया गया है कि पीड़िता दो फरवरी को येदियुरप्पा के पास मदद मांगने के लिए गई थी, जहां पीड़िता को कमरे में खींचकर यौन उत्पीड़न किया गया। पीड़िता कमरे से बाहर भागने के बाद मां से इसकी शिकायत की। इस पर मां की शिकायत के आधार पर पूर्व सीएम के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

Advertisement

येदियुरप्पा के पास मदद मांगने गई थी पीड़िता

पीड़िता ने बताया कि उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ था। इस मामले में वह येदियुरप्पा के पास मदद मांगने गई थी, लेकिन यहां उसका यौन उत्पीड़न किया गया। हालांकि, इन आरोपों पर अभी तक येदियुरप्पा या उनके परिवार की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: डूबते का सहारा बंगाल! वो उम्‍मीदवार, ज‍िन्‍हें ‘घर’ में नहीं म‍िली जगह तो दीदी का थामा दामन

कर्नाटक के गृह मंत्री ने क्या कहा?

कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने कहा कि गुरुवार रात करीब 10 बजे एक महिला ने बीएस येदियुरप्पा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जब तक हमें सच्चाई नहीं पता चलती, हम कुछ भी नहीं बता सकते।

'यह संवेदनशील मामला है'

परमेश्वर ने कहा कि यह एक संवेदनशील बात है, क्योंकि इसमें एक पूर्व सीएम शामिल हैं। मुझे नहीं लगता कि इसमें कोई राजनीतिक एंगल है। उन्होंने कहा कि अगर पीड़ित महिला को सुरक्षा की जरूरत होगी तो दी जायेगी।

यह भी पढ़ें: One Nation One Election: देश में एक साथ होंगे चुनाव? राष्ट्रपति को सौंपी अपनी रिपोर्ट में कमेटी ने क्या कहा?

Advertisement
Tags :
Bengaluru News in HindiBJP leader BS YediyurappaBS YediyurappaKarnataka News in Hindi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement