होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'3 बजे घर से निकले...5 बजे मिली डैमेज BMW, पूर्व कांग्रेस MLA के भाई लापता, जानें पूरा मामला

Kranataka News: कर्नाटक के मंगलूरु में पूर्व कांग्रेस विधायक के भाई मुमताज लापता हैं। पुलिस को उनकी क्षतिग्रस्त कार एक ब्रिज के पास मिली है। फिलहाल पुलिस नदी में उनकी तलाश में जुटी है।
05:35 PM Oct 06, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Karnataka Former Congress MLA Brother Missing
Advertisement

Former Congress MLA Brother Missing: कर्नाटक के मंगलूरु में पूर्व कांग्रेस विधायक मोहिउद्दीन बावा और जेडीएस एमएलसी बी एम फारूक के भाई मुमताज अली की कार क्षतिग्रस्त स्थिति में कोल्लूर ब्रिज के पास मिली है। हालांकि कार में वे नहीं मिले। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। ब्रिज के पास ही एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमों ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

Advertisement

घर से मिली जानकारी के अनुसार मुमताज सुबह 3 बजे घर से निकले थे और उसके दो घंटे बाद यानी ठीक 5 बजे उनकी कार कोल्लूर ब्रिज के पास मिली। मुमताज की कार किसी चीज से टक्कर के कारण आगे से पूरी क्षतिग्रस्त हो गई है।

व्यवसायी को नदी में तलाश रही पुलिस

मामले में मंगलूरु के पुलिस कमिश्नर अनुपम अग्रवाल ने घटनास्थल का दौरा किया। उन्होंने बताया कि आज सुबह हमें सूचना मिली कि एक व्यवसायी मुमताज अली की गाड़ी कोल्लूर ब्रिज के पास मिली है, आशंका है कि उन्होंने ब्रिज से पानी में छलांग लगा दी हो। मामले की जांच चल रही है। जांच के अनुसार वे लगभग 3 बजे अपनी कार में घर से निकले थे। लगभग 5 बजे उनकी कार कोल्लूर ब्रिज के पास रुकी। उनकी कार आगे से पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी हैं। फिलहाल आगे की जांच जारी है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः किम जोंग या जाॅर्ज सोरोस…किसके साथ डिनर करेंगे एस. जयशंकर? विदेश मंत्री ने दिया जवाब

बेटी ने दी लापता होने की जानकारी

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि जब देर तक व्यवसायी मुमताज घर नहीं पहुंचे तो उनकी बेटी ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी थी। उनकी बेटी ने गायब होने की सूचना दी। इसके बाद नदी में कूदने की आशंका को देखते हुए एसडीआरएफ और कोस्ट गार्ड की टीमें उनकी तलाश में जुटी है। फिलहाल मामले में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ेंः पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी, सहारनपुर में तनाव; भीड़ ने किया पथराव, नरसिंहानंद की गिरफ्तारी की मांग

Open in App
Advertisement
Tags :
Congress MLAKarnataka News
Advertisement
Advertisement