चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'मेरे अंतिम संस्कार में जरूर शामिल होना...' दामाद के लिए वोट मांगते हुए मल्लिकार्जुन खड़गे ने की भावुक अपील

Karnataka Lok Sabha Election: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के दामाद राधाकृष्ण डोड्डामणि कर्नाटक की कलबुर्गी सीट से मैदान में हैं। ऐसे में खड़गे ने उनके समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि संघ और भाजपा को हराने के लिए आखिरी सांस तक लडूंगा।
12:03 PM Apr 25, 2024 IST | Rakesh Choudhary
मल्लिकार्जुन खड़गे की वोटर्स से भावुक अपील.
Advertisement

Karnataka Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण के लिए देशभर की 89 सीटों पर 26 अप्रैल को वोटिंग होगी। दूसरे चरण के मतदान से पहले 24 अप्रैल प्रचार का अंतिम दिन था। ऐसे में कांग्रेस और भाजपा के दिग्गजों ने पूरी ताकत झोंक दी। पीएम मोदी ने कल 4 चुनावी रैलियों को संबोधित किया था। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे कर्नाटक में थे। यहां उन्होंने कलबुर्गी में जनसभा की। इस दौरान उन्होंने लोगों से भावनात्मक अपील करते हुए कहा कि आप लोग भले ही कांग्रेस के उम्मीदवार को वोट ना दें, लेकिन अगर आपको लगता है कि मैंने आपके लिए काम किया है, तो कम से कम मेरे अंतिम संस्कार में शामिल हो जाना।

Advertisement

कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने कलबुर्गी के अफजलपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अगर आप इस बार कांग्रेस प्रत्याशी को वोट देने से चूक गए तो मैं सोचूंगा कि मेरे लिए यहां कोई जगह नहीं हैं और मैं आपका दिल नहीं जीत सका। बता दें कि कांग्रेस ने कलबुर्गी से खड़गे के दामाद राधाकृष्ण डोड्डामणि को प्रत्याशी बनाया है। वहीं भाजपा ने उमेश जाधव को मैदान में उतारा है।

कलबुर्गी से 2 बार सांसद रह चुके हैं खड़गे

बता दें कि मल्लिकार्जुन खड़गे कलबुर्गी से 2009 और 2014 में दो बार सांसद रह चुके हैं। वहीं 2019 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। रैली में खड़गे ने कहा कि भाजपा और संघ की विचारधारा को हराने के लिए मैं अपनी आखिरी सांस तक राजनीति में बना रहूंगा। उन्होंने कहा कि मैं चुनाव लडूं या नहीं लेकिन देश के संविधान और लोकतंत्र को बचाने के लिए राजनीति से संन्यास नहीं लूंगा। मैं संघ और बीजेपी की विचारधारा को हराने के लिए पैदा हुआ हूं।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः अमेठी-रायबरेली का सस्पेंस खत्म? राहुल गांधी और प्रियंका गांधी कर सकते हैं नामांकन

ये भी पढ़ेंः राजपरिवार की सीट पर कांग्रेस की उर्मिला दे रही दुष्यंत को कड़ी चुनौती, साख बचाने ‘महारानी’ मैदान में सक्रिय

Advertisement
Tags :
KalaburagiKarnataka Lok Sabha ElectionMallikarjun Kharge
Advertisement
Advertisement