होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

नशीली दवाएं, सिरिंज और सड़ा हुआ शव....बेंगलुरु में बंगाल की महिला के साथ किसने की दरिंदगी?

Karnataka Bengaluru News: बेंगलुरु में एक महिला का सड़ा हुआ शव एक फ्लैट में मिलने से हड़कंप मच गया। शव के पास से पुलिस को नशीली दवाएं और सिरिंज मिली हैं। बताया जाता है कि महिला बंगाल की रहने वाली थी।
02:43 PM Mar 13, 2024 IST | Achyut Kumar
कर्नाटक में बंगाल की महिला के साथ दरिंदगी, फ्लैट में मिला सड़ा हुआ शव
Advertisement

Karnataka Bengaluru News: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां चंदपुरा के एक फ्लैट में 25 वर्षीय महिला का नग्न अवस्था में सड़ा हुआ शव मिला है। महिला के कमरे से पुलिस को नशीली दवाएं और सिरिंज भी मिली हैं। बताया जाता है कि महिला पश्चिम बंगाल की रहने वाली थी।

Advertisement

महिला का यौन शोषण होने की आशंका

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस को आशंका है कि महिला का पहले यौन शोषण किया गया। उसके बाद उसे मौत के घाट उतारा गया। पुलिस का कहना है कि महिला को आखिरी बार 40 साल के एक आदमी के साथ उसी कमरे में देखा गया था। फिलहाल, पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

NCW ने डीजीपी को लिखा पत्र

वहीं, घटना की जानकारी होने पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने दुख जाते हुए कर्नाटक के डीजीपी को पत्र लिखा है। इस पत्र में आरोपी को गिरफ्तार करने और 5 दिनों में कार्रवाई रिपोर्ट भेजने के लिए कहा गया है।

Advertisement

पूरी तरह सड़ चुकी है बॉडी

पुलिस का कहना है कि शव पूरी तरह से सड़ चुका था। इस वजह से यह पता लगाना मुश्किल हो गया कि बॉडी पर कोई चोट के निशान हैं या नहीं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण और यौन शोषण महिला का पता लगाने में मदद मिलेगी।

सॉफ्टवेयर इंजीनियर का है फ्लैट

बता दें कि फ्लैट सॉफ्टवेयर इंजीनियर संगेथ गुप्ता है। वे अपनी पत्नी के साथ ग्राउंड फ्लोर पर रहते हैं। बाकी फ्लोर को उन्होंने किराए पर दे रखा है। पिछले साल दिसंबर में एक सफान नाम का शख्स उनके फ्लैट में रहने आया। उसने खुद को ओडिशा का रहने वाला बताया था। सफान ने चौथी मंजिल पर एक सिंगल बेड रूम किराए पर लिया था। इसके लिए उसने मकान मालिक को 9800 रुपये किराया और 60000 रुपये एडवांस के तौर पर दिए।

25 फरवरी को पिता-पुत्री को लेकर आया सफान

बताया जाता है कि इसके बाद सफान को दोबारा नहीं देखा गया। वह 10 जनवरी को किराया देने आया और तब मकान मालिक को बताया कि वह अपनी पत्नी को जल्द लेकर आएगा। इसके बाद मकान मालकिन ने 28 फरवरी को सफान के रूम में एक 40 साल के आदमी को देखा, जिसके साथ एक 20 साल की लड़की भी थी। जब सफान से मकान मालकिन ने आदमी और लड़की के बारे में पूछा तो उसने कहा कि ये दोनों पिता-पुत्री हैं। वह दोनों को जानता है। यह दोनों तीन दिन तक इसी कमरे में रहेंगे।

यह भी पढ़ें: Bengaluru Crime News: देवर ने की थी भाभी की हत्या, रेलवे स्टेशन पर ड्रम में मिली महिला की लाश

11 मार्च को मिली लड़की की सड़ी हुई लाश

जब 10 मार्च को गुप्ता ने कमरा चैक किया और कमरे का गेट खोला तो गुप्ता ने देखा कि एक लड़की कंबल ओढ़े लेटी हुई है। अगले दिन उन्हें कमरे से बदबू आती हुई महसूस हुई तो वे कमरे के अंदर गए और कंबल हटाकर देखा तो एक महिला का शव मिला, जो पूरी तरह सड़ चुका था। उसमें कीड़े पड़े थे।

यह भी पढ़ें: Bengaluru में धमाका, रामेश्वरम कैफे में लगी भीषण आग, कई लोगों के घायल होने की खबर

Open in App
Advertisement
Tags :
BengaluruBengaluru News in HindiKarnataka NewsKarnataka News in Hindi
Advertisement
Advertisement