चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'बंदूकों के लाइसेंस जारी करो...' कठुआ आतंकी हमले के बाद भाजपा नेताओं ने की डिमांड

Kathua Terror Attack: कठुआ में आतंकी हमले के बाद अब बीजेपी नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बंदूकों के लाइसेंस देने की मांग की है। नेताओं ने कहा है कि जिन लोगों के लाइसेंस पहले से बने हैं, उनको रिन्यू किया जाए। लगातार पाकिस्तान क्षेत्र में अशांति फैला रहा है। वे लोग हमलों की आलोचना करते हैं। सरकार को लोगों के लिए जरूरी कदम उठाने चाहिए।
10:39 PM Jun 15, 2024 IST | Parmod chaudhary
कठुआ में आतंकी हमला।
Advertisement

Jammu Kashmir News: कठुआ आतंकी हमले के बाद भाजपा नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सरकार से बंदूकों के नए लाइसेंस जारी करने की मांग की है। इन नेताओं ने सरकार से अपील की कि जिन लोगों को लाइसेंस पहले से बने हैं, उनको रिन्यू किया जाए। जम्मू में लगातार अब आतंकी गतिविधियां तेज होने लगी हैं। जो चिंताजनक है। भारतीय जनता पार्टी आतंकी हमलों की निंदा करती है। लेकिन सुरक्षा के लिहाज से अब सरकार को कदम उठाने की जरूरत है। भाजपा प्रवक्ता अभिजीत सिंह की अगुआई में शनिवार को कठुआ जिले में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई कार्यकर्ताओं ने शिरकत की। अभिजीत के साथ जिला अध्यक्ष गोपाल महाजन, मीडिया सेल के प्रभारी रविंदर सलाथिया, सचिव अक्षय कुमार और महासचिव राजेश मेहता के अलावा अन्य लोग मौजूद थे।

Advertisement

पाकिस्तान कर रहा जम्मू में अशांति फैलाने की कोशिश

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए अभिजीत सिंह ने कहा कि पाकिस्तान लगातार अब क्षेत्र में अशांति फैलाने की कोशिश कर रहा है। वे इसकी निंदा करते हैं। पाकिस्तान ने जम्मू स्टेट के शांतिपूर्ण माहौल को बिगाड़ने के लिए साजिशें रचीं, जो नाकाम हो गईं। पाकिस्तान ने हमलों से पहले यहां बैठे अपने कुछ लोगों को इशारा किया था। जिसका मकसद यहां अमन और शांति में बाधा डालना था। लेकिन दुश्मन की कोई चाल सफल नहीं हो पाई। पाक प्रायोजित आतंकवाद को कड़ा जवाब मिला। अभिजीत ने स्थानीय लोगों से कहा कि वे कोई भी राष्ट्र विरोधी गतिविधियों में भाग न लें। अन्यथा उन लोगों के साथ सख्ती से निपटा जाएगा।

यह भी पढ़ें:Bihar: खाते में रुपये आने की किसने उड़ाई अफवाह? सैकड़ों महिलाएं पहुंच गईं सीएसपी सेंटर

Advertisement

अभिजीत ने मांग की कि लगातार आतंकी हमलों के कारण लोगों के बीच तनाव का माहौल बन रहा है। जिससे निपटने के लिए सरकार को बंदूकों के नए लाइसेंस जारी करने की जरूरत है। वहीं, जो लाइसेंस पहले से बने हैं, उनको रिन्यू किया जाए। अगर लोगों को सरल शर्तों पर लाइसेंस मिल जाएगा, तो वे आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में अपना बेहतर समर्थन दे सकेंगे।

Advertisement
Tags :
Kathua Encounter
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement