खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कंटेंट क्रिएटर काव्या कौन? जिसने ठुकराया अंबानी परिवार की शादी का ऑफर, गिनाए 4 कारण

Kavya Karnatac rejected Ambani Family Offer: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। वहीं एक मशहूर इंफ्लुएंसर को अंबानी परिवार ने शादी कवर करने के लिए लाखों का ऑफर दिया। मगर इंफ्लुएंसर ने इसे फौरन ठुकरा दिया।
03:03 PM Jul 24, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Kavya Karnatac rejected Ambani Family Offer: अंबानी परिवार में हुई ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में देश-विदेश की कई मशहूर हस्तियां नजर आईं। 12 जुलाई को मुंबई में हुई इस वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहे हैं। समारोह खत्म होने के बावजूद सभी की जुबां पर अनंत और राधिका की शादी का नाम है। मगर क्या आप जानते हैं कि एक मशहूर इंफ्लुएंसर ने अंबानी परिवार की शादी को कवर करने का ऑफर ठुकरा दिया। इसका खुलासा उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया है।

Advertisement

3.6 लाख का ऑफर

हम बात कर रहे हैं फेमस कंटेंट क्रिएटर काव्या कर्नाटक की। एजुकेशनल वीडियोज के लिए मशहूर काव्या ने दावा किया है कि अनंत राधिका की शादी पर वीडियो बनाने के लिए उन्हें अंबानी परिवार से 3.6 लाख का ऑफर मिला था। काव्या के अनुसार, अंबानी परिवार की इस शादी से भारतीय अर्थव्यवस्था को कैसे बढ़ावा मिलेगा? इस विषय पर एक वीडियो बनाने के लिए अंबानी फैमिली ने उन्हें साढ़े तीन लाख रुपये से ज्यादा धनराशि देने का वादा किया था। मगर काव्या ने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया। इसके पीछे काव्या ने 4 वजह बताई है।

1. काव्या अपनी विशिष्टता बरकरार रखना चाहती हैं। अंबानी परिवार की शादी कवर करके वो भीड़ का हिस्सा नहीं बनना चाहती थी। साथ ही काव्या का मानना है कि ये उनके ब्रांड पर भी बुरा असर डाल सकता था।

Advertisement

2. काव्या के अनुसार अनंत-राधिका की शादी के समय ही जियो ने रिचार्ज प्लान महंगा कर दिया। ऐसे में अंबानी जैसी दिग्गज कॉर्पोरेट को बढ़ावा देना बेईमानी होती। मेरे दर्शक समझदार हैं, वो पेड प्रमोशन में फर्क आसानी से समझ लेते। मैं उनके भरोसे को तोड़ना नहीं चाहती थी।

3. काव्या का कहना है कि वो एक शिक्षिका हैं। इसलिए कॉर्पोरेट जगत से जुड़ी चीजों का प्रचार करना दर्शकों को भ्रमित करने जैसा होता। ये चीजें उनके मूल्यों से मेल नहीं खाती। यही वजह है कि काव्या ने ऑफर ठुकरा दिया।

4. चौथी वजह बताते हुए काव्या ने कहा कि 3.6 लाख का ऑफर अच्छा था। मगर मेरी ईमानदार छवि के लिए ये नुकसानदायक हो सकता था। इसी वजह से लोग मुझसे जुड़े हैं और ईमानदार छवि का कोई मोल नहीं होता।

कौन हैं काव्या कर्नाटक?

काव्या कर्नाटक 26 वर्षीय सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं, जो उत्तराखंड के नैनीताल से ताल्लुक रखती हैं। काव्या शिक्षा से जुड़े वीडियोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर काव्या के 1.6 मिलियन यानी 16 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। काव्या भूगोल से जुड़ी दिलचस्प रील्स अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा करती हैं, जिस पर लाखों व्यूज और लाइक्स आते हैं।

यह भी पढ़ें- 58 देशों में भारतीयों के लिए है वीजा फ्री एंट्री, यहां देखें लिस्ट

Advertisement
Tags :
anant radhika wedding
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement