खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

रेल मंत्री ने नहीं दिया जवाब, तो केरल कांग्रेस ने अमिताभ बच्चन से कर डाली ये विशेष अपील

Kerala Congress Special Appeal to Amitabh Bachchan: केरल कांग्रेस ने गुरुवार को एक ट्वीट किया जिसमें अमिताभ बच्चन से खास अपील की गई थी। ट्वीट में ट्रेनों में भीड़ को लेकर नई ट्रेने शुरू करने की बात कही गई है।
09:50 PM May 30, 2024 IST | Rakesh Choudhary
केरल कांग्रेस ने ट्रेन में भीड़ को लेकर की ये विशेष अपील
Advertisement

Kerala Congress special appeal to Amitabh Bachchan: केरल कांग्रेस ने गुरुवार को यूपी के गोरखपुर से खचाखच भरी ट्रेन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। वीडियो के साथ कैप्शन में अमिताभ बच्चन का नाम लिखा हुआ था। वीडियो के कैप्शन में आगे लिखा था कि हमें आपकी छोटी सी मदद चाहिए। करोड़ लोग इस तरह से यात्रा करने का मजबूर हैं। यहां तक कि रिजर्वेशन वाले डिब्बों का भी यही हाल हैं। उत्तर भारत में तापमान 52 डिग्री है और ये वीडियो गोरखपुर की एक ट्रेन का है जहां से यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आते हैं।

Advertisement

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक डिब्बे में कई सारे लोग बैठे हैं और गर्मी से निजात पाने के लिए प्लास्टिक के पंखे का यूज कर रहे हैं। इस दौरान केरल कांग्रेस ने केंद्र की आलोचना करते हुए कहा कि पिछले 10 सालों में देश की जनसंख्या 14 करोड़ बढ़ गई है लेकिन भारतीय रेलवे में ट्रेनों की संख्या उस अनुपात में नहीं बढ़ी।

रेलमंत्री ने नहीं सुनी अपील

इस दौरान केरल कांग्रेस ने कहा कि हमनें अपने बेड़े में वंदे भारत ट्रेनें शामिल की हैं लेकिन इन ट्रेनों के अधिकांश डिब्बे खाली ही रहते हैं। इस पोस्ट में केरल कांग्रेस ने यह भी बताया है कि उन्होंने इसके लिए बाॅलीवुड अभिनेता से क्यों संपर्क किया है? पार्टी ने कहा कि हमनें हाल ही में रेल मंत्री से इस संबंध में बात की थी लेकिन उन्होंने हमारी प्रार्थना नहीं सुनी। ऐसे में हमें अपनी बात पहुंचाने के लिए बाॅलीवुड अभिनेता का सहारा लेना पड़ रहा है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः Video: बिहार की इन 3 सीटों पर विपक्ष ने मुश्किल कर दी BJP की राह! बेहद दिलचस्प हुआ मुकाबला

ये भी पढ़ेंः ’75 दिन 200 से अधिक रैलियां…रोड शो…’ पीएम मोदी का चुनावी अभियान खत्म

Advertisement
Tags :
ashwini vaishnawKerala Congresskerala congress amitabh bachchan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement