होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कन्नौर के ADM नवीन बाबू की मौत से हड़कंप, भ्रष्टाचार के आरोप सह न पाए, फंदे पर मिला शव

Kerala Kannur ADM Naveen Babu Death: केरल में एक ADM ने अपनी जान दे दी है। मंगलवार की सुबह पल्लीक्कुन्नू स्थित आवास पर उनका शव फांसी से लटका मिला है। इस घटना ने हर किसी के होश उड़ा दिए हैं।
11:52 AM Oct 15, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Kerala Kannur ADM Naveen Babu Death: केरल के कन्नूर जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। कन्नौर के एडीएम नवीन बाबू ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है। उनका शव घर में लटकता मिला है। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। खबरों की मानें तो जिला पंचायत के अध्यक्ष पी.पी.दिव्या ने एक समारोह के दौरान नवीन बाबू पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। इसके अगले दिन ही उन्होंने मौत को गले लगा लिया।

Advertisement

क्यों लगाई फांसी?

कन्नूर के एडिशनल डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट (ADM) नवीन बाबू की मौत की खबर से हर कोई हैरान है। आज सुबह पल्लीक्कुन्नू स्थित आवास में उनका शव लटका मिला है। ADM की फांसी की वजह अभी तक सामने नहीं आई है। हालांकि खबरों की मानें तो जिला पंचायत की अध्यक्ष पी.पी.दिव्या ने बीते दिन उनपर भ्रष्टाचार करने के आरोप लगाए थे। बीते दिन ADM नवीन बाबू का फेयरवेल था। उनका ट्रांसफर हो गया था। इस फेयरवेल पार्टी में अचानक दिव्या आ पहुंची। उन्हें किसी ने निमंत्रण नहीं दिया था। फेयरवेल में उन्होंने सभी के सामने नवीन बाबू पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। कयास लगाए जा रहे हैं कि दिव्या की बातें नवीन बाबू के दिल में घर कर गईं और उन्होंने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

यह भी पढ़ें- Namish Taneja के पिता का रामलीला में निधन, दे रहे थे परफॉरमेंस; एक्टर बोले, ‘मैं सुन्न हूं…’

Advertisement

दिव्या ने लगाए आरोप

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ADM बाबू का ट्रांसफर पल्लीक्कन्नू से पतनमतिट्टा हो गया था। उनके सम्मान में विदाई समारोह आयोजित किया गया था। पी.पी.दिव्या अचानक इस फेयरवेल पार्टी में आ धमकीं। उन्होंने सबके सामने ADM बाबू की आलोचना करते हुए कहा कि उन्होंने कई महीनों तक नए पेट्रोल पंप को मंजूरी नहीं दी। वहीं जब पेट्रोल पंप बनाने का स्थान बदल दिया गया, तो उसके 2 दिन बाद की उसे मंजूरी मिल गई। यह भला कैसे मुमकिन है? दो दिन में ऐसा क्या हो गया। दिव्या ने यह कहते हुए स्टेज छोड़ा कि वो भविष्य में ADM बाबू से बदलाव की उम्मीद करती हैं।

फोन न उठाने पर घर पहुंचे परिजन

दिव्या ने भरी सभा में ADM बाबू पर पेट्रोल पंप की मंजूरी को लेकर धांधली के आरोप लगाए। शायद यही बात ADM बाबू को बुरी तरह से चुभी और उन्होंने जिंदगी खत्म करना बेहतर समझा। खबरों की मानें तो आज सुबह से ADM बाबू के परिजन उन्हें संपर्क करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। अनहोनी का शक होते ही परिजनों ने उनके घर का रुख किया, तो वहां का मंजर देखकर दंग रह गए। ADM बाबू का शव फांसी के फंदे से लटका मिला।

यह भी पढ़ें- सांपों के साथ खेलता है बिहार का ‘स्नेकमैन’, 5000 से ज्यादा कर चुका है रेस्क्यू

Open in App
Advertisement
Tags :
Kerala News
Advertisement
Advertisement