मामा निकला दरिंदा, भांजी की रेप के बाद की हत्या; कोल्हापुर में नाबालिग रेप मर्डर केस सुलझा

Rape Murder Case Update: महाराष्ट्र के कोल्हापुर में हुए रेप-मर्डर केस को पुलिस ने सुलझा लिया है। हत्यारोपी मृतका का 'अपना' निकला, जिसकी शिनाख्त CCTV कैमरे से हुई। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

featuredImage
Child Abuse

Advertisement

Advertisement

Kohlapur Rape Murder Case Accused Found: महाराष्ट्र के कोल्हापुर में 10 साल की बच्ची की हत्या उसके मामा ने ही की है। उसने हत्या करने से पहले बच्ची के साथ दुष्कर्म भी किया था। दुष्कर्म करने के बाद उसने भांजी को गला घोंटकर मार दिया। 2 दिन से लापता लड़की का शव बीती रात कोल्हापुर के शिये गांव के खेत में मिला था। आरोपी का नाम दिनेश कुमार साहा, जो दूर के रिश्ते में लड़की का मामा लगता है। जिले के पुलिस अधिक्षक महेंद्र पंडित ने आरोपी के बारे में खुलासा किया और बताया कि पुलिस ने केस सुलझा लिया है।

यह भी पढ़ें:‘रेप केस में दोषी मिले तो मेरे बेटे को फांसी दो’; जानें बदलापुर यौन शोषण केस के आरोपी की मां क्या बोली?

डॉग स्कवाड को मिला बच्ची का शव

SP महेंद्र पंडित ने बताया पुलिस ने जांच करते हुए कुल 6 संदिग्धों से पूछताछ की थी, लेकिन आरोपी CCTV कैमरे में नजर आया। पीड़ित परिवार मूलरूप से बिहार का रहने वाला है। पिछले साल ही परिवार कोल्हापुर के शिये गांव में रहने आया था। मृतका के पिता MIDC में नौकरी करते हैं। आरोपी भी 3 महीने से साथ ही रह रहा था। परसों दोपहर बच्ची लापता हुई थी और बीती रात पुलिस ने डॉग स्कवाड की मदद से बच्ची का पता लगाया, लेकिन खेतों में उसकी लाश मिली। फोरेंसिक टीम ने मौके से सबूत जुटाए और रेप मर्डर केस दर्ज करके जांच शुरू की थी।

यह भी पढ़ें:13 लड़कियों के यौन शोषण के आरोपी की मौत, पिता हादसे में मारे गए; तमिलनाड़ु में फर्जी NCC कैंप कांड

महाराष्ट्र में एक हफ्ते में तीसरा केस

बता दें कि महाराष्ट्र में पिछले एक हफ्ते में दुष्कर्म के 3 केस सामने आ चुके हैं, जिसमें से एक में पीड़िता की हत्या कर दी गई। पहला केस बदलापुर के ठाणे में सामने आया, जहां स्कूल के सफाईकर्मी ने 2 बच्चियों का यौन शोषण किया। पुलिस के कार्रवाई नहीं करने पर उग्र भीड़ ने हंगामा किया तो सरकार एक्शन मोड में आई। केस की जांच अब SIT कर रही है और हाईकोर्ट भी मामले में संज्ञान ले चुकी है। दूसरा केस मुंबई का है, जहां 13 साल की बच्ची को एक युवक इंस्टाग्राम पर दोस्ती करके बहलाकर अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। तीसरा केस बीत दिन कोल्हापुर में सामने आया, जो पुलिस ने सुलझा लिया।

यह भी पढ़ें:स्कूल के पास प्लेन क्रैश; स्टूडेंट्स में मची चीख पुकार, विमान हादसे की वजह चौंकाने वाली

MVA ने 24 अगस्त को बुलाया बंद

बता दें कि कोल्हापुर रेप मर्डर केस उस समय हुआ, जब महाराष्ट्र में विपक्षी गठबंधन महाविकास आघाडी (MVA) ने पहली 2 घटनाओं के विरोध में महाराष्ट्र बंद बुलाया हुआ है। MVA ने 24 अगस्त को महाराष्ट्र बंद रखने की अपील लोगों से की है।

Open in App
Tags :