खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kolkata Rape Murder Case में CBI की बड़ी कार्रवाई, पूर्व प्रिंसिपल-SHO गिरफ्तार

CBI Action On Sandip Ghosh-SHO : केंद्रीय जांच एजेंसी ने कोलकाता रेप-मर्डर केस में बड़ा एक्शन लिया। इस मामले में सीबीआई ने पूर्व प्रिसिंपल और एक एसएचओ को अरेस्ट किया। आइए जानते हैं कि जांच एजेंसी ने इन दोनों पर क्या आरोप लगाया है।
10:18 PM Sep 14, 2024 IST | Deepak Pandey
सीबीआई ने पूर्व प्रिंसिपल-SHO को किया गिरफ्तार।
Advertisement

Kolkata Rape Murder Case : कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में लेडी डॉक्टर डॉक्टर से रेप-मर्डर मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने शनिवार को बड़ी कार्रवाई की। सीबीआई ने आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष और कोलकाता पुलिस के एसएचओ अभिजीत मंडल को गिरफ्तार कर लिया। जांच एजेंसी के इस एक्शन के बाद प्रदर्शन कर रहे जूनियर डॉक्टरों ने जश्न मनाया।

Advertisement

सीबीआई ने पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष और एसएचओ अभिजीत मंडल को अरेस्ट कर लिया। हालांकि, वित्तीय अनियमितताओं के मामले में पहले से ही संदीप घोष सीबीआई की कस्टडी में हैं। अब जांच एजेंसी ने रेप-मर्डर केस में उन्हें गिरफ्तार किया। उनके साथ ताला पुलिस स्टेशन के प्रभारी अभिजीत मंडल को भी गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तारी की वजह मुकदमा में देरी और मिसिंग ऑफ एविडेंस है।

यह भी पढ़ें : हाथ जोड़कर ममता बनर्जी बोलीं- इस तरह बेइज्जती क्यों कर रहे? फिर भी मांग पर अड़े रहे डॉक्टर

Advertisement

पूर्व प्रिंसिपल-एसएचओ की गिरफ्तारी पर क्या बोले डॉक्टर

सीबीआई की कार्रवाई के बाद एक जूनियर डॉक्टर ने कहा कि कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष और एसएचओ अभिजीत मंडल की गिरफ्तारी की मांग की जा रही थी, क्योंकि वे दोनों सबूतों से छेड़छाड़ करने में शामिल थे। डॉक्टर काफी खुश हैं, क्योंकि सीबीआई ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। जांच एजेंसी को उन लोगों को भी गिरफ्तार करना चाहिए, जिन्होंने सबूतों से छेड़छाड़ की है।

यह भी पढ़ें : इस्‍तीफा देने को तैयार हैं दीदी? मीट‍िंंग में नहीं आए डॉक्‍टर्स तो ममता बनर्जी ने कही ये बड़ी बात

जानें क्या है पूरा मामला?

सीबीआई की टीम एसएचओ अभिजीत मंडल को मेडिकल जांच के लिए ले जा रही है। आपको बता दें कि कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के कैंपस में 9 अगस्त को एक महिला डॉक्टर की निर्मम हत्या कर दी गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप की भी पुष्टि हुई थी। इस मामले में पुलिस ने सबसे पहले मुख्य आरोपी संजय रॉय को गिरफ्तार किया था।

Open in App
Advertisement
Tags :
Kolkata Rape Murder Case
Advertisement
Advertisement