खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Kolkata Rape Murder Case: जिस SHO की हुई गिरफ्तारी, उसी की तारीफ कर रहे सीनियर अधिकारी

Kolkata Doctor Rape Murder Case : पश्चिम बंगाल में डॉक्टर से रेप-मर्डर का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। जूनियर डॉक्टरों का विरोध प्रदर्शन जारी है। इस बीच सीबीआई ने एसएचओ अभिजीत मंडल को गिरफ्तार किया था, जिसके सपोर्ट में पूरा पुलिस महकमा आ गया।
08:20 PM Sep 16, 2024 IST | Deepak Pandey
एसएसओ अभिजीत मंडल। (File Photo)
Advertisement

Kolkata Doctor Rape Murder Case : कोलकाता के आरजी कर अस्पताल और मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी लेडी डॉक्टर से रेप और मर्डर केस में नया मोड़ आ गया। सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किए गए एसएचओ अभिजीत मंडल के सपोर्ट में पुलिस महकमा आ गया। कोलकाता पुलिस के एक सीनियर ऑफिसर ने अभिजीत मंडल की सराहना की और कहा कि उन्होंने पारदर्शी तरीके से मामले की प्रारंभिक जांच की थी।

Advertisement

कोलकाता पुलिस के एडिशनल कमिश्नर वी सोलोमन नेसाकुमार ने एक सीनियर अधिकारी के साथ अभिजीत मंडल के परिवार से भेंट की और उन्हें हरसंभव सहायता देने का भरोसा दिया। इसे लेकर नेसाकुमार ने कहा कि उन्होंने अभिजीत मंडल की पत्नी से बात की और उन्हें बताया कि पुलिस विभाग उनके परिवार के साथ खड़ा है।

यह भी पढ़ें : Kolkata Rape Murder Case में CBI की बड़ी कार्रवाई, पूर्व प्रिंसिपल-SHO गिरफ्तार

अभिजीत मंडल दोषी नहीं : एडिशनल कमिश्नर

Advertisement

उन्होंने कहा कि व्यक्तिगत रूप से उनका मानना है कि वे (अभिजीत मंडल) दोषी नहीं हैं। उसने जो भी किया, उसके पीछे उनका इरादा अच्छा था। वे कम से कम समय में घटनास्थल पर पहुंचे और पूरी पारदर्शी तरीके से  मामले की जांच पड़ताल की एवं न्याय के हित में काम किया।

यह भी पढ़ें : हाथ जोड़कर मनाती रहीं ममता बनर्जी, नहीं माने डॉक्टर, किस जिद के चलते नहीं हो पाई मुलाकात?

सीबीआई ने एसएचओ को किया था गिरफ्तार

आपको बता दें कि महिला डॉक्टर रेप-मर्डर मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने शनिवार को आरजी कर के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के साथ ताला थाने के प्रभारी अभिजीत मंडल को गिरफ्तार किया था। अभिजीत मंडल पर ट्रेनी डॉक्टर से रेप और हत्या के मामले में 14 घंटे की देरी से एफआईआर दर्ज करने का आरोप है। करप्शन मामले में संदीप घोष पहले से ही सीबीआई की कस्टडी में हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Kolkata Rape Murder Case
Advertisement
Advertisement