Kolkata doctor rape-murder case: जज के सामने फूट-फूटकर रोया संजय रॉय, खूद को बताया बेकसूर

संजय रॉय को 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजा गया है। 9 अगस्त को आरजी कर मेडिकल कॉलेज में यह वरदात हुई थी।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Sanjoy Roy broke down in court: कोलकाता डॉक्टर से रेप और मर्डर के मामले में नया मोड़ आया है। दरअसल, जब जांच एजेंसियां पॉलीग्राफ टेस्ट से पहले मामले में आरोपी संजय रॉय को जज के सामने पेश करने लेकर गई तो वह फूट-फूटकर रोने लगा। बता दें जिस शख्स का टेस्ट किया जाता है उसे पहले जज के समक्ष अपनी रजामंदी देनी होती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पेशी के दौरान जज ने संजय रॉय से पूछा कि वो पॉलीग्राफ टेस्ट क्यों कराना चाहता है? इस पर वह जवाब देने से पहले रो पड़ा, उसने रोते हुए कहा कि मैं निर्दोष हूं और मुझे पुलिस इस केस में फंसा रही है। आगे वह बोला कि शायद ये टेस्ट ही इस बात को साबित कर दे।

ये भी पढ़ें: वो 7 चेहरे, जिनके सीने में दफन कोलकाता रेप-मर्डर केस में दरिंदगी का सच! शुरू हुआ पॉलीग्राफी टेस्ट

संजय रॉय समेत सात लोगों का टेस्ट

जानकारी के अनुसार पॉलीग्राफ टेस्ट में शख्स को मशीन से कनेक्ट कर उससे सवाल किए जाते हैं। इस दौरान उसके शारीरिक हावभाव, प्रतिक्रिया, दिल की धड़कन, ब्लड प्रेशर आदि को मापा जाता है। बता दें इस मामले में संजय रॉय, आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष समेत 7 लोगों का पॉलीग्राफ टेस्ट किया जा रहा है।

सीसीटीवी फुटेज बनी गिरफ्तारी का आधार 

बता दें कोर्ट ने संजय रॉय को 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी दी है। 9 अगस्त को आरजी कर मेडिकल कॉलेज में महिला डॉक्टर के साथ रेप कर उसकी हत्या की गई थी। यह वारदात अस्पताल के तीसरी मंजिल पर स्थित सेमिनार हॉल में हुई थी। पीड़िता के शरीर पर कई घाव मिले हैं। अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 10 अगस्त को पुलिस ने इस मामले में आरोपी संजय रॉय का गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ें: गिर गया…, टूट गया, पुणे में हेलीकॉप्टर क्रैश, पायलट समेत 4 लोग थे सवार, देखें Video

ये भी पढ़ें: ‘अंकलजी, पापा को मत मारो’, हाथ जोड़ रोकता रहा बच्चा, घर के अंदर घुसकर NRI को मारीं गोलियां, देखें Video

Open in App
Tags :