Advertisement

'प्रदर्शन के नाम पर बॉयफ्रेंड के साथ घूमो या फिर...', TMC सांसद ने डॉक्टरों को दी चेतावनी

kolkata Doctor Rape-Murder Case : पूरे देश में कोलकाता रेप-मर्डर का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इसे लेकर राजनीति भी तेज हो गई। इस बीच तृणमूल कांग्रेस के सांसद ने प्रदर्शन कर रहे डॉक्टरों को चेतावनी दी। आइए जानते हैं कि सांसद ने क्या कहा?

टीएमसी सांसद ने प्रदर्शनकारी डॉक्टरों को दी चेतावनी।

kolkata Doctor Rape-Murder Case : पूरे देश में कोलकाता रेप-मर्डर मामले को लेकर आक्रोश व्याप्त है। इसे लेकर डॉक्टर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। अब उनका साथ देने के लिए वकील भी सड़क पर उतर आए हैं। इस बीच टीएमसी के सांसद अरूप चक्रवर्ती ने विवादित बयान दिया। उन्होंने डॉक्टरों को चेतावनी दी कि जनता के गुस्से से हम आपको नहीं बचाएंगे।

अरूप चक्रवर्ती ने यह बयान रविवार को पश्चिम बंगाल के बांकुरा में एक सार्वजनिक रैली के दौरान दिया। उन्होंने कहा कि आंदोलन के नाम पर आप घर जा सकते हैं या अपने बॉयफ्रेंड के साथ घूम सकते हैं। अगर आपकी हड़ताल की वजह से कोई मरीज मर जाता है और जनता का गुस्सा आप पर फूटता है तो हम आपको नहीं बचाएंगे।

यह भी पढ़ें : Kolkata Case: पहली बार साथ आए कट्टर विरोधी टीमों के फैन, फिर क्यों मचा बवाल? सामने आए Video

डॉक्टरों पर ही फूटेगा जनता का गुस्सा

जब इस बारे में उनसे फिर पूछा गया तो अरूप चक्रवर्ती अपने बयान पर कायम रहे। उन्होंने कहा कि डॉक्टर हड़ताल कर रहे हैं। हड़ताल के नाम पर अगर वे बाहर निकलेंगे और जनता को इलाज नहीं मिलेगा तो स्वाभाविक रूप से उनका गुस्सा उन पर ही उतरेगा। हम उन्हें बचा नहीं सकते।

यह भी पढ़ें : Video: ‘अपनी सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरना सीएम की कमजोरी’, ममता बनर्जी पर कौन भड़का?

जानें क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में 9 अगस्त को ट्रेनी लेडी डॉक्टर की रेप के बाद हत्या कर दी गई थी। इसे लेकर डॉक्टरों का विरोध प्रदर्शन चल रहा है। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) ने शनिवार को देशव्यापी हड़ताल की, जिससे मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

Open in App
Tags :