whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कोलकाता कांड की पीड़िता के पिता का छलका दर्द, बोले - मुद्दे को दबाने के लिए दुर्गा पूजा का सहारा ले रहीं CM ममता

Kolkata Doctor Rape Murder Case Victim Father: कोलकाता रेप मर्डर केस ने पूरे देश को दहला कर रख दिया है। ऐसे में ममता बनर्जी के बयान से खफा पीड़िता के माता-पिता ने इस बार दुर्गा पूजा ना मनाने का ऐलान कर दिया है।
09:47 AM Sep 11, 2024 IST | Sakshi Pandey
कोलकाता कांड की पीड़िता के पिता का छलका दर्द  बोले   मुद्दे को दबाने के लिए दुर्गा पूजा का सहारा ले रहीं cm ममता

Kolkata Doctor Rape Murder Case Victim Father on Durga Puja: कोलकाता रेप मर्डर केस में ममता सरकार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। इसी बीच पीड़िता के पिता ने भी ममता सरकार पर नाराजगी जताई है। कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में हुई दरिंदगी के बाद जिंदगी की जंग हारने वाली ट्रेनी डॉक्टर की कहानी हर किसी की जुबां पर है। पीड़िता के पिता का कहना है कि ममता सरकार ने जिस तरह मामले से डील किया, उससे वो काफी दुखी हैं। अब ममता बनर्जी इस मुद्दे को दबाने के लिए दुर्गा पूजा का सहारा ले रही हैं।

पीड़िता के पिता ने क्या कहा?

पीड़िता के पिता ने कहा कि हमें लगता है कि इस साल कोलकाता में कोई दुर्गा पूजा नहीं मनाएगा। अगर कोई मनाता भी है, तो वो खुशी-खुशी यह त्योहार नहीं मनाएंगे। बंगाल के सभी लोग और पूरा देश मेरी बेटी को अपनी बेटी मान चुका है। वहीं पीड़िता की मां ने भी ममता बनर्जी की आलोचना की है।

मां ने ममता से पूछा सवाल

आरजी कर मेडिकल कॉलेज में अपनी बेटी को खोने वाली मां का कहना है कि हम हर साल अपनी बेटी के साथ दुर्गा पूजा मनाते थे। मगर अब हम कभी दुर्गा पूजा या आने वाला कोई भी त्योहार नहीं मनाएंगे। ममता बनर्जी का कथन गलत है। अगर उनके परिवार की किसी बेटी के साथ ऐसा हुआ होता, क्या तब भी वो यही कहती?

पिता ने ममता पर बोला हमला

पीड़िता के पिता का कहना है कि बंगाल की मुख्यमंत्री ने इस केस पर कोई काम नहीं किया। उन्होंने सिर्फ संजय रॉय को गिरफ्तार कर लिया। हम शुरू से कह रहे हैं कि विभाग का कोई शख्स इस केस में शामिल है। मगर किसी ने इस पर ध्यान नहीं दिया।

ममता बनर्जी का बयान

बता दें कि ममता बनर्जी ने लोगों से फेस्टिव मोड में वापस लौटने की अपील की है। उन्होंने कहा कि मैं सबसे त्योहारों मनाने की गुजारिश करती हूं। CBI केस की जांच कर रही है। मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट ने सभी डॉक्टरों को काम पर लौटने का आदेश दिया था। हालांकि डॉक्टरों का कहना है कि जब तक उनकी मांग पूरी नहीं होती, वो धरना प्रदर्शन जारी रखेंगे।

यह भी पढ़ें- जम्मू कश्मीर चुनाव से पहले उमर अब्दुल्ला का बड़ा बयान, सुप्रीम कोर्ट का रुख करेंगे पूर्व सीएम

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो