वायरल 3 काॅल से केस में नया मोड़, 9 अगस्त को हाॅस्पिटल की ट्रेनी डाॅक्टर के पिता से हुई थी बात

Audio Clip of First 3 Calls: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल काॅलेज में महिला ट्रेनी डाॅक्टर से रेप और हत्या के मामले में नया खुलासा हुआ है। जानकारी के अनुसार वारदात की अगली सुबह हाॅस्पिटल ने मृतका के पिता को तीन काॅल किए थे, उसमें उन्होंने क्या कुछ कहा? आइये जानते हैं।

featuredImage
Kolkata Rape Murder Case

Advertisement

Advertisement

Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल काॅलेज में 9 अगस्त को एक ट्रेनी डाॅक्टर की रेप के बाद हत्या कर दी जाती है। मामले की जांच फिलहाल सीबीआई कर रही है। इस बीच इस मामले रोज नए खुलासे हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक ऑडियो क्लिप वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि यह ऑडियो क्लिप दिवंगत ट्रेनी डाॅक्टर के माता-पिता और एक संस्थान के एक कर्मचारी की है।

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार वायरल ऑडियो क्लिप में वहीं बातें हैं जो ट्रेनी डाॅक्टर के माता-पिता ने घटना के बाद मीडिया को दिए बयान में कही थी। ट्रेनी डाॅक्टर की हत्या के बाद उसके माता-पिता को पहली सूचना एक महिला से मिली थी, जिसमें उसने खुद को अस्पताल की महिला अधीक्षक बताया था।

मृतका डाॅक्टर के पिता को आए थे तीन काॅल

14 अगस्त को डाॅ. अरुणव दत्ता चौधरी जोकि उस समय चेस्ट विभाग के इंचार्ज थे, उन्होंने मीडिया को बताया कि ट्रेनी डाॅक्टर के माता-पिता को यह फोन गैर चिकित्सा सहायक अधीक्षक सुचरिता सरकार ने की थी। वायरल ऑडियो क्लिप के अनुसार पहली फोन बातचीत में सुचरिता ने पीड़िता के पिता से कहा आपकी बेटी बहुत बीमार है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। क्या आप जल्दी आ सकते हैं?

जब पिता ने पूछा कि क्या हुआ है, तो महिला ने कहा, वह बीमार है। डॉक्टर ही बता सकते हैं कि उसे क्या हुआ है। हमें आपका नंबर मिला है और इसीलिए हम आपको सूचित करने के लिए फोन कर रहे हैं।

ये भी पढे़ं: लोजपा (R) की ये कमजोरी चिराग को ले डूबेगी? चाचा पारस के एक्टिव होने से भड़की चिंगारी, समझिए पूरा खेल

वह बहुत बीमार है, उसे भर्ती कराया गया है

दूसरी कथित बातचीत के ऑडियो क्लिप में, कॉल करने वाले ने कहा वह बहुत बीमार है और उसे आपातकालीन विभाग में भर्ती कराया गया है। मैं नहीं बता सकता कि उसे क्या हुआ है। केवल डॉक्टर ही आपको बता सकते हैं। क्या आप तुरंत आ सकते हैं? जब पीड़िता के पिता ने महिला की पहचान जाननी चाही तो उसने कहा, मैं सहायक अधीक्षक हूं। मैं डॉक्टर नहीं हूं। तीसरी कॉल में महिला ने कहा, उसने शायद आत्महत्या कर ली है। शायद वह मर चुकी है। पुलिस और हम सब यहां हैं। जितनी जल्दी हो सके आ जाओ।

ये भी पढे़ं: दुश्मनों के छक्के छुड़ाएगी INS अरिघात, जानें भारत को क्यों है Project 75 Alpha का इंतजार?

पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट के अनुसार महिला की मौत 9 अगस्त की सुबह 3 बजे से 5 बजे के बीच हुई थी। जबकि अस्पताल के अधिकारियों ने दावा किया कि ट्रेनी डाॅक्टर का शव इमरजेंसी बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर बने सेमिनार हाॅल में सुबह 9 बजे के आसपास देखा गया था।

Open in App
Tags :