कोलकाता कांड के आरोपी संजय रॉय के बचपन पर चौंकाने वाले खुलासे, जानें मां-बहन की बात

Kolkata Rape Murder Case accused Sanjay Roy: कोलकाता रेप मर्डर केस जैसी वारदात को अंजाम देने वाला शख्स संजय रॉय अपने निजी जीवन में कैसा था? संजय रॉय की मां, बहन और दोस्त ने उसके तीन अलग-अलग पहलु उजागर किए हैं। जहां मां बेटे की तारीफ करते नहीं थक रही है, तो बहन ने 17 सालों से भाई से दूरी बना रखी है। वहीं संजय रॉय के दोस्त ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

featuredImage
Kolkata Doctor Rape Murder Case

Advertisement

Advertisement

Kolkata Rape Murder Case accused Sanjay Roy: कोलकाता के आरजी कर मेडिल कॉलेज में डॉक्टर के साथ दरिंदगी की हर हद पार करने वाला आरोपी संजय रॉय पुलिस की हिरासत में है। इस अपराध के लिए फांसी की मांग करने वाला संजय कोर्ट में अपने बयान से पलट गया और खुद को निर्दोष बताते हुए रिहाई की मांग करने लगा। संजय रॉय की हैवानियत के किस्सों ने पूरे देश को शर्मसार करके रख दिया है। वहीं संजय रॉय की मां और बहन ने भी उसकी घिनौनी करतूतों पर बात की है।

पिता की मौत के बाद बिगड़ा संजय

इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में संजय रॉय की मां ने कहा कि अगर मैं सख्त होती तो आज यह सब नहीं होता। संजय के पिता बहुत सख्त थे। वो पिता की पूजा करता था लेकिन उनकी मौत के बाद सबकुछ बिखर गया। हमारा सुखी परिवार सिर्फ सपना रह गया। मुझे नहीं पता उसे यह सब करने के लिए किसने उकसाया लेकिन जिसने भी यह किया उसे भी कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

यह भी पढ़ें- एक और ‘आतंकी हमला’, खूनखराबे से दहशत में लोग, जर्मनी के फेस्टिवल में हुई चाकूबाजी

पत्नी की मौत से लगा सदमा

संजय की मां का कहना है कि वो मेरी बहुत देखभाल करता था। आप पड़ोसियों से पूछ सकते हैं कि वो मेरे लिए खाना तक बनाता था। मेरा बेटा ऐसा नहीं था। वो तो स्कूल में भी टॉपर था। मैं जब उससे मिलूंगी तो पूछूंगी कि बाबू तुमने ऐसा क्यों किया? उसकी पहली पत्नी बहुत अच्छी थी। दोनों साथ में बेहद खुश थे लेकिन कैंसर की वजह से उसकी मौत हो गए। संजय को पत्नी के जाने का गहरा सदमा लगा और उसने दारू पीना शुरू कर दिया।

बहन ने 17 साल से नहीं की बात

संजय रॉय की बहन का कहना है कि 17 सालों से उनकी बात नहीं हुई है। बचपन में वो सामान्य बच्चों जैसा ही था लेकिन पिछले 17 सालों में वो कितना बदला, इस पर कुछ कहा नहीं जा सकता है। अगर उसने सचमुच ऐसा अपराध किया है तो उसे सजा जरूर मिलनी चाहिए।

दोस्त ने खोले संजय के राज

संजय रॉय के एक दोस्त ने खुलासा करते हुए कहा कि वो हमेशा शराब के नशे में धुत्त होकर लड़कियों को छेड़ता था। संजय एक सेक्स एडिक्ट था और अक्सर अपनी हवस बुझाने के लिए कोलकाता के रेड लाइट एरिया मे जाता था। यही नहीं, वो पुलिस में होने का रौब जमाकर सबसे लड़ाई-झगड़ा करता था।

यह भी पढ़ें- सावधान! बुलाती है मगर जाने का नहीं… अब तक के सबसे बड़े Dating App Fraud का पर्दाफाश

Open in App
Tags :