Kolkata rape-murder case: संजय रॉय को डेड बॉडी के साथ संबंध बनाने की सनक, CBI ने किए चौंकाने वाले खुलासे

Kolkata rape-murder case: सीबीआई सूत्रों के अनुसार सायकॉलॉजी टेस्ट में डॉक्टरों को पता चला है कि संजय रॉय को ज्यादा गुस्सा आता है, उसे ये समस्या काफी साल से है।

featuredImage
आरोपी संजय रॉय

Advertisement

Advertisement

Sanjay Roy has a Necrophilic attitude: कोलकाता महिला डॉक्टर से रेप और हत्या के मामले में जांच कर रही सीबीआई ने शुक्रवार को चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। मामले में आरोपी संजय रॉय के सायकॉलॉजी टेस्ट ने जांच एजेंसी के अधिकारियों को सकते में डाल दिया है। सीबीआई सूत्रों के अनुसार टेस्ट के बाद डॉक्टरों से ये पता चला है कि संजय रॉय में नेक्रोफिलिक प्रवृत्ति है, मनोवैज्ञानिकों के अनुसार दरअसल इसमें शख्स को डेड बॉडी के साथ संबंध बनाने की सनक होती है। उधर, शुक्रवार को कलकत्ता हाईकोर्ट ने RG कर अस्पताल (जहां वारदात हुई है) में कथित वित्तीय अनियमितताओं की जांच CBI को  सौंप दी है।

संजय रॉय को जल्दी गुस्सा आने की समस्या

सीबीआई सूत्रों के अनुसार सायकॉलॉजी टेस्ट में डॉक्टरों को पता चला है कि संजय रॉय को ज्यादा गुस्सा आता है, उसे ये समस्या काफी साल से है। इसके अलावा उसमें जानवरों जैसी प्रवृत्ति है, वह स्वभाव से काफी क्रूर है। संजय रॉय की जांच करने के बाद डॉक्टरों का मानना है कि उसे मेंटल डिसऑर्डर है। बता दें संजय रॉय बांकुरा का रहने वाला है और उसके पिता पेशे से शिक्षक हैं।

ये भी पढ़ें:  ‘महाराष्ट्र बंद किया तो खैर नहीं’, बॉम्बे हाईकोर्ट ने MVA को लगाई फटकार, सरकार को दी ये खुली छूट

संजय रॉय को पोर्नोग्राफी की लत

संजय रॉय के सायकॉलॉजी टेस्ट क बाद डॉक्टरों इस नतीजे पर पहुंचे हैं कि वह एक विकृत व्यक्ति है और उसे पोर्नोग्राफी की लत है। यही वजह है कि उसे Necrophilic है। डॉक्टरों की मानें तो यह एक तरह का मेंटल डिसऑर्डर है, जिसमें व्यक्ति के दिमाग में डेड बॉडी के साथ शारीरिक संबंध बनाने की सनक पैदा हो जाती है। बता दें कोलकता केस के बाद बंगाल समेत पूरे देश में लोगों में रोष है। इस मामले को लेकर देशभर में  डॉक्टर, नर्सिंग स्टाफ और लोग धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: यूक्रेन में बेघर हुए लोगों के लिए अन्नदाता बना ‘साथिया’… इंडिया से है ये गहरा रिश्ता

ये भी पढ़ें: अभी भी प्रोसेसिंग में हैं 26 प्रतिशत ITR; क्या आपको भी नहीं मिला रिफंड? जानिए क्या है कारण

Open in App
Tags :