Advertisement

Kolkata rape-murder case: क्या ड्रग्स और सेक्स रैकेट से जुड़े हैं तार? केंद्रीय मंत्री ने किए बड़े दावे...

Kolkata rape-murder case: सुकांत मजूमदार ने कथित वायरल स्क्रीनशॉट के हवाले से कहा कि इस वारदात के पीछे ड्रग्स और सेक्स रैकेट था, जिसमें टीएमसी सांसद की भूमिका हो सकती है।

Kolkata rape-murder case

Kolkata rape-murder case: कोलकाता डॉक्टर से रेप और मर्डर केस में बीजेपी सांसद और पश्चिम बंगाल बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने बड़े दावे किए हैं। उन्होंने मीडिया को दिए बयान में कहा कि डॉक्टरों के एक व्हाट्सएप ग्रुप से कुछ स्क्रीनशॉट सामने आए हैं। बीजेपी नेता का दावा था कि इस ग्रुप से ड्रग्स और सेक्स रैकेट का पता चलता है। सांसद ने दावा किया कि इस मामले में टीएमसी के एक सांसद और उनके भतीजे का नाम बार-बार आ रहा है, लेकिन मुझे नहीं पता है कि उनका इससे क्या संबंध है? कुछ तो गड़बड़ है।

शिक्षा मंत्रालय में राज्य मंत्री सुकांत मजूमदार ने सवाल करते हुए कहा कि टीएमसी में बड़ी संख्या में महिला सांसद हैं, जो आए दिन किसी न किसी मुद्दे पर आवाज उठाती हैं। लेकिन ऐसी क्या वजह है कि उनमें से कोई महिला सांसद इस मुद्दे पर ज्यादा कुछ नहीं कह रही है। उन्होंने आगे कहा कि जिस आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल में ये वारदात हुई वहां टीएमसी के एक सांसद, 3 विधायक और 2 नेताओं ने मेडिकल की पढ़ाई की है, लेकिन इस मामले में कोई आगे आकर पीड़िता के परिजनों को न्याय नहीं दिला रहा है।

ये भी पढ़ें: प्राइवेट पार्ट में जख्म, दांतों से काटने के निशान…कोलकाता रेप-मर्डर केस पीड़िता की पोस्टमार्टम-अटॉप्सी रिपोर्ट डराने वाली

 

टीएमसी नेता मामले को दबाना चाहते हैं

सुकांत मजूमदार ने कथित वायरल स्क्रीनशॉट के हवाले से कहा कि इस वारदात के पीछे ड्रग्स और सेक्स रैकेट था, जिसमें टीएमसी सांसद की भूमिका हो सकती है। उनका आरोप है कि इस मामले को टीएमसी नेता दबाना चाहते हैं। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी के कुछ नेता डॉक्टरों से संपर्क में हैं, जिससे पता चला कि मृतका का आननफानन में रात में पोस्टमार्टम कराया गया।

सीबीआई कर रही जांच

बीजेपी नेता ने सवाल उठाते हुए कहा इस मामले में पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने में इतनी जल्दबाजी क्यों दिखाई? उनका आरोप था कि इस मामले में पुलिस ने परिजनों को पहले मृतका द्वारा आत्महत्या करने की सूचना दी थी, जिससे उसकी भूमिका संदिग्ध नजर आती है। इस बीच बुधवार को सीबीआई ने कोलकाता पुलिस से इस मामले की जांच अपने हाथ में ले ली है। सीबीआई की टीमें दोपहर बाद घटनास्थल पर जांच करने भी पहुंची।

ये भी पढ़ें: शारीरिक संबंध बनाने को कोड्स में डील करते लोग…सेक्स वर्कर ने किए चौंकाने वाले खुलासे

Open in App
Tags :