खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ब्रिटेन में हुआ दो भगोड़ों का मिलन, विजय माल्या के बेटे की शादी में ललित मोदी ने की शिरकत, तस्वीरें वायरल

Lalit Modi in Vijay Malya Son Marriage: लंबे समय से फरार चल रहे देश के दो भगोड़ों को ब्रिटेन में एक-साथ देखा गया है। हम बात कर रहे हैं शराब कारोबारी विजय माल्या और आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष रहे ललित मोदी की। दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से ट्रेंड हो रही हैं।
11:51 AM Jun 24, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Lalit Modi in Vijay Mallya Son Marriage: धोखाधड़ी के बाद देश से फरार हुए दो भगोड़ों को ब्रिटेन में एक-साथ स्पॉट किया गया है। पूर्व शराब कारोबारी विजय माल्या और आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी की तस्वीरें सामने आ रही हैं। ये तस्वीरें विजय माल्या के बेटे की शादी की हैं, जहां ललित मोदी ने भी शिरकत की है।

Advertisement

विजय माल्या के बेटे ने की शादी

विजय माल्या ने ब्रिटेन में स्थित अपने आलीशान एस्टेट में बेटे की शादी धूम-धाम से रचाई है। विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या जैस्मीन संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने पहले ईसाई रीति-रिवाज से शादी की और फिर हिन्दू रीति-रिवाज के साथ सात फेरे लिए हैं। सिद्धार्थ की नई नवेली दुल्हनिया जैस्मीन ने ईसाई धर्म के अनुसार शादी करते समय सफेद रंग का खूबसूरत गाउन पहना था तो फेरे लेते समय उन्हें लाल रंग के लहंगे में स्पॉट किया गया।

सामने आई ललित मोदी की तस्वीर 

इस शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इनमें से एक फोटो में विजय माल्या बेटे सिद्धार्थ को किस करते दिखाई दे रहे हैं। तो वहीं शादी में आए गेस्ट भी खूब लाइमलाइट बटोर रहे हैं। हालांकि इन तस्वीरों के बीच ललित मोदी की फोटो भी ट्रेंड करने लगी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ललित मोदी ने ना सिर्फ शादी समारोह में हिस्सा लिया बल्कि दूल्हा और दुल्हन को आशीर्वाद भी दिया है। वहीं विजय माल्या ने भी बेटे की शादी में जमकर डांस किया है।

Advertisement

दोनों पर है करोड़ों की धोखाधड़ी का आरोप

गौरतलब है कि किंगफिशर के मालिक रहे विजय माल्या पर 900 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप है। इसके बाद से विजय माल्या देश से फरार है। वहीं ललित मोदी पर 753 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप लगा है। दरअसल भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने ललित मोदी को आईपीएल गवर्निंग काउंसिल का अध्यक्ष नियुक्त किया था। BCCI का आरोप है कि ललित मोदी ने वर्ल्ड स्पोर्ट्स ग्रुप (WSG) के अधिकारियों के साथ मिलकर 753 करोड़ रुपये का घोटाला किया था। ऐसे में BCCI ने ललित मोदी को 2010 में निलंबित कर दिया। इसके बाद से ही ललित मोदी देश से फरार है।

यह भी पढ़ें- संसद सत्र का हुआ आगाज, 10 पॉइंट्स में समझें क्या-कुछ हो सकता है खास?

Advertisement
Tags :
Lalit Modivijay mallya
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement