होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

लॉरेंस बिश्नोई को किस बात की है सलमान खान से दुश्मनी, क्यों मिलती है बार-बार धमकी?

Why Lawrence Bishnoi Enemy Salman Khan : बॉलीवुड सुपरस्टार और एक्टर समलान खान को बार-बार धमकी क्यों मिल रही है। लॉरेंस बिश्नोई उनकी जान का दुश्मन क्यों बना है। किस बात को लेकर खुन्नस है। आइए समझते हैं कि क्या है पूरा मामला?
04:44 PM Apr 14, 2024 IST | Deepak Pandey
लॉरेंस बिश्नोई को किस बात की है सलमान खान से दुश्मनी।
Advertisement

Why Lawrence Bishnoi Enemy Salman Khan : बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की जान पर एक बार भी बन आई है। रविवार तड़के उनके घर पर फायरिंग की गई। दबंग खान को एक बार फिर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से धमकी मिली है। इस बीच लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई का एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें कहा गया है कि ये अंतिम चेतावनी है। अगली बार खाली घर पर गोली नहीं चलेगी। हालांकि, New 24 इस वायरल पोस्ट की पुष्टि नहीं करता है। अब सवाल उठता है कि लॉरेंस बिश्नोई को किस बात की दुश्मनी है, जिसके लिए वह बार-बार सलमान खान को धमकी दे रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Election से पहले पूर्व CM अशोक गहलोत की बहू क्यों बेचने लगीं सब्जी?

क्या है काला हिरण मामला

आपने काले हिरण के शिकार का मामला जरूर सुना होगा, जिसमें सलमान खान का नाम सामने आया था। 'हम साथ-साथ हैं' फिल्म की शूटिंग के दौरान दबंग खान अपने साथी स्टार्स तब्बू, सोनाली बिंद्रे और सैफ अली खान के साथ जंगल घूमने गए थे। इस दौरान सलमान खान पर आरोप लगा कि उन्होंने काले हिरण का शिकार किया। इस मामले में उन्हें सजा मिली थी और वे फिलहाल जमानत पर हैं। हालांकि, दबंग खान ने अपने बयान में कहा था कि वे मौके पर मौजूद थे, लेकिन उन्होंने हिरण का शिकार नहीं किया था।

Advertisement

Anmol Bishnoi Viral Post

किस बात पर चल रही है दुश्मनी

काले हिरण शिकार के मामले में लॉरेंस बिश्नोई की सलमान खान से दुश्मनी चल रही है। इसे लेकर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कहा था कि बिश्नोई समाज के लिए काला हिरण पूजनीय है और इसे लेकर कई मान्यताएं भी हैं। ऐसे में दबंग खान से वहां के लोग नाराज हैं। अगर सलमान खान वहां के मंदिर में जाकर माथा टेकर लोगों से माफी मांग लें तो उन्हें धमकी मिलनी बंद हो जाएगी। अगर वे ऐसा नहीं करते हैं तो उन्हें इसका अंजाम भुगतना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें : गुजरात की इस सीट से तय हो जाती है देश की सरकार, रोचक है ये संयोग

पहले भी सलमान खान को मिल चुकी है धमकी

आपको बता दें कि सलमान खान को पहली बार धमकी नहीं मिली है, बल्कि 2018 से धमकी का सिलसिला चल रहा है। पहले हल्की-फुल्की धमकी मिलती थी, लेकिन 2022 से दबंग खान को आधिकारिक रूप से लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से धमकी दी जा रही है। उनके पिता के नाम पर धमकी भरा पत्र आया, फिर 2023 में मेल के जरिए सलमान को धमकी मिली। आज फायरिंग के बाद धमकी भरा पोस्ट सामने आया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bollywood Actorgoldy brarLawrence bishnoiLawrence Bishnoi GangSalman Khan
Advertisement
Advertisement