खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

BJP नेताओं ने बदला X प्रोफाइल, देखें क्या है अमित शाह और JP नड्डा समेत दिग्गजों का नया नाम?

Lok Sabha Election 2024 BJP Modi Ka Parivar: अमित शाह, जेपी नड्डा समेत सभी भाजपा नेताओं ने अपने X हैंडल पर अपना प्रोफाइल बदल लिया है। अचानक हुए इस बदलाव से देशवासी हैरान हैं। वहीं भाजपा नेता काफी उत्साहित हैं। प्रधानमंत्री मोदी की तेलंगाना रैली से भाजपा नेताओं के X प्रोफाइल में हुए बदलाव का कनेक्शन बताया जा रहा है।
01:57 PM Mar 04, 2024 IST | Khushbu Goyal
तेलंगाना में रैली को संबोधित करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।
Advertisement

Lok Sabha Election 2024 BJP Modi Ka Parivar: लोकसभा चुनाव 2024 से ठीक पहले भाजपा के सभी दिग्गजों ने अपने X हैंडल का प्रोफाइल बदल लिया है। यह बदलाव अचानक हुआ है और इस बदलाव को लेकर भाजपा के देशभर के नेता और पार्टी कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने X हैंडल पर अपने नाम के साथ 'मोदी का परिवार' लिख लिया है।

Advertisement

अमित शाह के अलावा जेपी नड्डा, अनुराग ठाकुर, पीयूष गोयल, नितिन गडकरी ने भी अपने प्रोफाइल में बदलाव किया है। सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज तेलंगाना के आदिलाबाद में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पूरा देश उनका परिवार है। इसके बाद अचानक भाजपा के सभी नेताओं ने X हैंडल पर अपने नाम के साथ 'मोदी का परिवार' लिखना शुरू कर दिया है।

 

Advertisement

लालू यादव से मोदी के नए नारे का कनेक्शन

सूत्रों के मुताबिक, तेलंगाना रैली में प्रधानमंत्री मोदी द्वारा दिए गए नारे 'मोदी का परिवार' का कनेक्शन लालू प्रसाद यादव से बताया जा रहा है। दरअसल, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने रविवार को पटना के गांधी मैदान में जन विश्वास रैली की थी।

इस रैली में उन्होंने PM मोदी के परिवार पर सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा था कि मोदी क्या है, कुछ नहीं है। कोई चीज नहीं है। उसके पास तो परिवार भी नहीं है। मोदी बताए कि उनकी कोई संतान क्यों नहीं है? जिनके बच्चे हैं और वे राजनीति में आते हैं तो कहता है कि परिवारवाद है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इन्हीं सवालों पर पलटवार करते हुए आज तेलंगाना में नारा दिया कि पूरा देश उनका परिवार है। इसके बाद भाजपा में नई मुहिम शुरू हो गई।

 

नरेटिव सेट करने की कोशिश

राजनीतिक विशेषज्ञों का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी के नए नारे 'मोदी का परिवार' से भाजपा एक बार फिर नया नरेटिव सेट करने की कोशिश कर रही है। 16 मार्च 2019 को भी भाजपा में एक मुहिम शुरू हुई थी, जिसका नाम था- मैं भी चौकीदार। यह नारा भी PM मोदी ने ही दिया था, जिसका फायदा 2019 के लोकसभा चुनाव में देखने को मिला था। इस बार नया नारा कहीं 2024 लोकसभा चुनाव में भाजपा का मिशन 400 न पूरा कर दे।

 

Advertisement
Tags :
Amit ShahJP Naddalok sabha election 2024pm narendra modi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement