चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

' मैनिफेस्टो देखकर हिल गए हैं... घबरा गए हैं...' राहुल गांधी ने PM मोदी को लेकर ऐसा क्यों कहा?

Lok Sabha Election 2024: राहुल गांधी ने कांग्रेस के मैनिफेस्टो को लेकर उठ रहे सवालों को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हमारा घोषणा पत्र एकदम परफेक्ट है।
02:41 PM Apr 24, 2024 IST | Rakesh Choudhary
दिल्ली में जस्टिस काॅन्क्लेव को संबोधित करते राहुल गांधी
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण के मतदान से पहले पीएम मोदी लगातार कांग्रेस पर हमलावर है। वे संपति बांट देने, मंगलसूत्र और पूर्वजों की संपत्ति हड़प लेने जैसे बयान देकर कांग्रेस पर लगातार निशाना साध रहे हैं। इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक कार्यक्रम में कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर उठ रहे सवालों के जवाब दिए। उन्होंने कहा कि पीएम मैनिफेस्टो देखकर घबरा गए हैं, बिल्कुल हिल गए है।

Advertisement

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को दिल्ली में सोशल जस्टिस काॅन्कलेव को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने जातीय जनगणना को लेकर कहा कि 70 वर्षों के बाद यह एक बड़ा कदम है। हमें इसका आकलन कर इसे किस दिशा में ले जाने की जरूरत है। हम इसे लागू करेंगे।

अगर जाति नहीं तो आप ओबीसी कैसे हैं?

राहुल गांधी ने कहा कि जब मैं जाति की बात करता हूं वे लोग कहते हैं कि जाति नहीं है और अगर जाति नहीं है तो आप ओबीसी कैसे हैं? ये मेरे लिए बड़ा मुद्दा नहीं है। उन्होंने कहा कि मुझे पिछड़ी जाति नामक शब्द को खत्म करना है। इस शब्द से मुझे बड़ी चिढ़ है। भाजपा वालों ने पूरा मुवमेंट चला रखा है इनका मिशन आपका इतिहास को मिटाने का है। उन्होंने कहा कि जिस इतिहास को मिटाया गया उसे रिवाइव करना है।

Advertisement

राहुल गांधी ने आगे कहा कि मीडिया पहले मेरे बारे में कहता था कि मैं पाॅलिटिक्स में नाॅन सीरियस हूं. मनरेगा, भट्टा परसोल, भूमि अधिग्रहण बिल ये सब नाॅन सीरियस हैं। अभी अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय और विराट कोहली सभी सीरियस हैं।

ये भी पढ़ेंः कांग्रेस के इरादे खतरनाक…Sudhanshu Trivedi ने ऐसा क्यों कहा? Sam Pitroda का बयान कैसे बना मुद्दा

ये भी पढ़ेंः ‘कांग्रेस का पंजा विरासत में मिली संपत्ति भी छीन लेगा…’ मंगलसूत्र के बाद PM मोदी का एक और बड़ा हमला

Advertisement
Tags :
Congress Menifestolok sabha election 2024PM ModiRahul Gandhi
Advertisement
Advertisement