खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

महाराष्ट्र के लोनावला में बड़ा हादसा, झरने में डूबने से महिला और चार बच्चों की मौत

Lonavala waterfall Accident News: महाराष्ट्र के लोनावला में बड़ा हादसा हुआ है। एक ही परिवार को 5 लोगों की झरने में डूबने से मौत हो गई है। मृतकों में महिला और 4 बच्चे शामिल है। अभी दो लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं। अन्य शवों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। हादसे के बाद लोगों की भीड़ झरने पर जुट गई।
05:37 PM Jun 30, 2024 IST | Parmod chaudhary
लोनावला में डूबने से 5 लोगों की मौत।
Advertisement

Maharashtra Accident News: महाराष्ट्र के पुणे जिले में दिल दहला देने वाला हादसा हुआ है। यहां के लोनावला में एक झरने में डूबने से एक ही परिवार को 5 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 1 महिला और चार बच्चे शामिल हैं। बताया जा रहा है कि यह परिवार भूशी बांध के पास पड़ते एक झरने पर घूमने के लिए गया था।

Advertisement

2 लोगों के शव बरामद किए गए

महाराष्ट्र में मानसून की बारिश को दौर जारी हुआ है। इसी बीच लोनावला में बड़ा हादसा हो गया। रविवार को छुट्टी का दिन होने के चलते झरने पर पर्यटकों की काफी भीड़ थी। पुणे के एसपी पंकज देशमुख ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद दो शव पुलिस ने बरामद कर लिए हैं। 3 अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। उसको लेकर कई टीमें सर्चिंग कर रही हैं। भूशी बांध के पास झरने पर परिवार घूमने के लिए आया था।

यह भी पढ़ें:RBI का बैंकों के लिए नया अलर्ट; साइबर हमले का खतरा मंडराया, दुरुस्त रखें सिस्टम

Advertisement

एसपी के अनुसार बरादम हुए दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। वे लोग फिलहाल मौके पर डटे हुए हैं। जल्द ही अन्य लोगों के शव बरामद कर लिए जाएंगे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक एक ही परिवार के लोग पिकनिक मनाने के लिए आए थे। लेकिन झरने के पिछले हिस्से में दोपहर को लगभग 3 बजे ये लोग फिसलकर गिर गए। लोगों ने इनको निकालने की कोशिश भी की। लेकिन सफलता नहीं मिली। इसी बीच लोगों ने प्रबंधन और पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद लोनावला थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।

बाद में खोज और बचाव दल ने अभियान शुरू किया। पुलिस का कहना है कि जल्द बाकी लोगों के शव बरामद कर लिए जाएंगे। यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में भी इसी महीने बड़ा हादसा हुआ था। यहां पर घाघरा नदी में नहाने गए एक ही परिवार के 5 लोग डूब गए थे। जिनमें से एक को तो बचा लिया गया था। लेकिन 4 लोगों के शव ही मिले थे। मरने वालों में दो किशोर और दो महिलाएं थीं। गोताखोरों ने अभियान चलाकर शव निकाले थे।

Advertisement
Tags :
Maharashtra News in Hindi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement