Advertisement

अफ्रीकी से सेक्स करो, पोर्नोग्राफी देखो...चीन से आई भारतीय महिला ने सुनाई पति के शोषण की कहानी

चीन में भारतीय दूतावास के दखल के बाद महिला को इंडिया भेजा गया है। महिला ने यूपी पुलिस को शिकायत की है, अब पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।

crime news

Lucknow woman alleges husband: चीन से आई महिला ने यूपी पुलिस को अपने पति के खिलाफ शिकायत दी है। उसने आप बीती सुनाते हुए कहा है कि उसका पति उसे जबरदस्ती पोर्नोग्राफी दिखाता है। उसने उसे चीन में अफ्रीकी मूल के युवक से सेक्स करने के लिए कहा। इतना ही नहीं वह उसे और उसके परिवार को दहेज के तंग करता है।

महिला की शिकायत पर पुलिस ने किया मामला दर्ज

दरअसल, बीते दिनों चीन में भारतीय दूतावास की मदद से लखनऊ की रहने वाला एक महिला इंडिया वापस लौटी है। यहां दूतावास की सलाह पर उसने लखनऊ के नाका पुलिस को शिकायत की है। शिकायत में उसने अपने पति पर कई संगीन आरोप लगाए हैं। पुलिस महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।

2015 में हुई थी शादी, दहेज के लिए करता था तंग 

पीड़ित महिला के अनुसार उसकी 2015 में लखनऊ के गणेश गंज निवासी युवक से शादी हुई थी। आरोप है कि शादी के एक हफ्ते के दौरान ही पति ने उसके परिजनों ने 15 लाख रुपये देने की मांग की। पति एक कंपनी में काम करता था और काम के सिलसिले में दोनों चीन चले गए। महिला का आरोप है कि यहां वह उसे दहेज के लिए तंग करता था। विरोध करने पर उसके पति ने उससे 10 लाख के जेवरात और 2.5 लाख रुपये कैश ले लिए।

भारतीय दूतावास की दखल के बाद सामने आया मामला 

महिला का आरोप है कि उसने चीन में पुलिस को इस बारे में शिकायत की। पति ने उससे पुलिस के सामने माफी भी मांगी, लेकिन वह फिर उसे तंग करने लगा। बीते दिनों चीन में भारतीय दूतावास के दखल के बाद महिला को इंडिया भेजा गया है। यहां महिला ने अपने घर के पास लखनऊ नाका पुलिस को अपनी शिकायत दी है। शिकायत के बाद यूपी पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Open in App
Tags :