होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

हैदराबाद वोटिंग में माधवी लता ने क्यों हटवाया महिलाओं का बुर्का? बीजेपी उम्मीदवार बोलीं, 16 साल की बच्ची को पकड़ा

Madhavi Latha on FIR Hyderabad Voting: हैदराबाद से बीजेपी उम्मीदवाद माधवी लता के खिलाफ बीते दिन FIR दर्ज हुई थी। माधवी लता बुर्का कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर सुर्खियों में थी। हालांकि अब उन्होंने बुर्का विवाद की पूरी कहानी कैमरे के सामने बताई है।
03:06 PM May 14, 2024 IST | Sakshi Pandey
madhavi latha FIR Hyderabad lok sabha election 2024
Advertisement

Madhavi Latha Hyderabad Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में तेलंगाना की राजाधानी हैदराबाद से एक वीडियो सामने आई थी। हैदराबाद से बीजेपी उम्मीदवार माधवी लता मुस्लिम महिलाओं का बुर्का हटवाकर वोटर आईडी कार्ड से उनका चेहरा मैच कर रही थीं। माधवी लता के इस वीडियो की लोगों ने काफी आलोचना की। मामला इस हद तक बढ़ा कि माधवी लता के खिलाफ FIR भी दर्ज हो गई। हालांकि अब माधवी लता ने पूरे मामले की वास्तविकता लोगों के सामने रखी है।

Advertisement

16 साल की बच्ची ने डाला वोट

माधवी लता ने बताया कि वोटिंग के दौरान हमें पता चला कि हैदराबाद के एक बूथ पर 16 साल की लड़की को मतदान करते हुए पकड़ा गया है। मैं अपनी टीम के साथ वहां पहुंची तो चुनाव आयोग के अधिकारियों ने बताया कि बच्ची को पुलिस स्टेशन भेज दिया गया है। हम 5 मिनट में पुलिस स्टेशन पहुंचे तो पुलिस इंस्पेक्टर ने कहा कि हमने उस लड़की को घर भेज दिया। वो नाबालिग थी तो हम उसे पुलिस स्टेशन में नहीं रख सकते इसलिए उसके माता-पिता को बुलाकर हमने उसे भेज दिया।

Advertisement

पुलिस ने की लापरवाही

माधवी लता ने कहा कि बच्ची को महिला कॉन्सटेबल के साथ रख सकते थे। मगर उन्होंने ऐसा नहीं किया। पुलिस वालों का कहना है कि आप हमें मत सिखाओ। इतने दबाव के बावजूद उन्होंने 2 बजे तक शिकायत नहीं लिखी है। मेरे ऊपर FIR करने के लिए सब खाली बैठे रहते हैं। एक के बाद एक FIR मेरे ऊपर दर्ज की गईं। लेकिन इस मामले पर शिकायत दर्ज करने के लिए सब बिजी हो जाते हैं।

FIR पर तोड़ी चुप्पी

माधवी लता ने कहा कि जब मेरे ऊपर FIR हुई तो मैंने पुलिस से कंप्लेंट की कॉपी मांगी। मगर उन्होंने नहीं दी। एडिशनल डीसीपी साहब ने कॉपी देने से साफ इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि आज हमारी छुट्टी है। अपने ऊपर हुई अनगिनत FIR पर जवाब देते हुए कहा कि मेरा FIR राम बाण से शुरू हुआ, जो कि एक अच्छा शगुन हैं। पुलिस वालों को FIR की कोई वैल्यू ही नहीं है। जो भी मिलता है वो बस FIR दर्ज कर देते हैं। ये न्याय के लिए लड़ने का मेडल है।

Open in App
Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024Madhavi Latha
Advertisement
Advertisement