होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

न पति न प्रेमी तो वो अजनबी कौन? जिसने बेंगलुरु में महालक्ष्मी की हत्या करके लाश के किए 30 टुकड़े

Bengaluru Mahalakshmi Murder Case: बेंगलुरु में हुआ महालक्ष्मी मर्डर केस उलझ गया है, क्योंकि मृतका के पति और प्रेमी दोनों के खिलाफ सबूत नहीं मिले हैं। न पूछताछ में कोई सुराग मिला, न ही वारदातस्थल से कोई सबूत मिला। ऐसे में पुलिस को अब अजबनी हत्यारोपी की तलाश है।
11:21 AM Sep 25, 2024 IST | Khushbu Goyal
Bengaluru Mahalakshmi Murder Case
Advertisement

Mahalakshmi Murder Case Latest Update: बेंगलुरु के व्यालिकेवल इलाके में हुए महालक्ष्मी मर्डर केस उलझ गया है। बेंगलुरु पुलिस ने महालक्ष्मी के पति हेमंत दास और प्रेमी अशरफ दोनों से पूछताछ कर ली है। दोनों ने हत्या करने से इनकार कर दिया है। दोनों से पूछताछ में कोई ऐसा सुराग भी नहीं मिला, जिससे पता चले कि उन्होंने हत्या की है। वारदातस्थल से भी दोनों के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले हैं। ऐसे में बड़ा सवाल यह है कि अगर पति हेमंत दास और प्रेमी अशरफ ने महालक्ष्मी को नहीं मारा तो फिर किसने मारा? कब, कैसे और क्यों मारा?

Advertisement

हालांकि पुलिस ने अभी तक हेमंत और अशरफ को क्लीन चिट नहीं दी है, लेकिन पुलिस के शक की सुई अब तीसरे शख्स की तरफ घूम गई है, जो गुमनाम है। इसका जवाब शायद उस फोन नंबर में छिपा हो, जिस पर आखिरी बार महालक्ष्मी ने कॉल किया था। महालक्ष्मी के फोन से आखिरी कॉल 2 सितंबर को हुई थी, इसका मतलब यह है कि महालक्ष्मी 2 सितंबर के बाद जिंदा नहीं थी। उसकी मां और बहन लगातार उसे फोन कर रहे थे, लेकिन उससे बात नहीं हो पा रही थी। इसके बाद दुर्गंध आने पर मकान मालिक ने पुलिस को फोन करके बुलाया और वारदात का खुलासा हुआ।

यह भी पढ़ें:पोस्टमार्टम में खुला अक्षय शिंदे की मौत का सच, बदलापुर रेप केस के आरोपी का हुआ था एनकाउंटर

महालक्ष्मी की मां और बहन आई सामने

NDTV की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस सूत्रों से जानकारी मिली है कि महालक्ष्मी की मां और बहन ने भी पुलिस को बयान दर्ज करा दिए हैं। उन्होंने बताया कि महालक्ष्मी की शादी साल 2018 में हेमंत दास के साथ नेपाल में ही हुई थी। साल 2019 तक दोनों वहीं रहे, फिर हेमंत एक मोबाइल शॉप में काम करने बेंगलुरु आ गया और महालक्ष्मी भी उसके साथ आ गई। दोनों की एक बेटी भी हुई। साल 2023 तक दोनों नीला मंगला इलाके में किराये के मकान में रहकर खुशहाल जीवन जी रहे थे, लेकिन अचानक अशरफ इनकी जिंदगी में आ गया और परिवार टूट गया।

Advertisement

पिछले 9 महीने से महालक्ष्मी व्यालीकवल इलाके में किराये के मकान में रहती थी। महालक्ष्मी को एक ब्यूटी शॉप में सेल्स गर्ल की जॉब मिल गई थी। वे दोनों उससे हर 15 दिन में मिलते थे। हर 15 दिन में वह बेटी से मिलने पति हेमंत के घर जाती थी, लेकिन पिछले 15 दिन से वे और हेमंत उससे बात करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उसका फोन नहीं मिल रहा था। इस बीच 21 सितंबर को महालक्ष्मी के मकान मालिक का फोन आ गया और उसकी हत्या होने का पता चला। समझ ही नहीं आ रहा है कि महालक्ष्मी के साथ यह सब क्यों हुआ और कैसे हुआ?

यह भी पढ़ें:हादसे में 7 लोगों की मौत, ट्रक में भिड़ी कार, श्यामला जी मंदिर से लौट रहा था परिवार

Open in App
Advertisement
Tags :
Bengaluru Murder Casebengaluru newsMahalakshmi Murder Case
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो