चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

वोट दोगे तो म‍िलेगा फंड..ये क्‍या बोल गए अज‍ित पवार, चुनाव आयोग तक पहुंचा मामला

Maharashtra Lok Sabha Election 2024: महाराष्ट्र के पुणे में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे एनसीपी प्रमुख अजीत पवार ने हैरान कर देने वाला बयान दिया है। उन्होंने व्यापारियों को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोग वोट दोगे तो फंड भी मिलेगा। इस बयान के बाद वे मुश्किल में फंस सकते हैं।
11:02 AM Apr 18, 2024 IST | Rakesh Choudhary
एनसीपी प्रमुख अजीत पवार.
Advertisement

Maharashtra Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए प्रथम चरण का मतदान 19 अप्रैल को होगा। प्रचार का शोरगुल थम गया है। पहले चरण में महाराष्ट्र की 5 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। इस बीच एनसीपी प्रमुख अजीत पवार के बयान ने प्रदेश की सियासत में खलबली मचा दी है। उन्होंने पुणे के इंदापुर में मेडिकल फील्ड और व्यापारियों के समुह को संबोधित करते हुए कहा कि जो फंड लगेगा वो मैं दे दूंगा। उसके लिए मैं सहयोग करूंगा, लेकिन जिस तरह मैं फंड दूंगा उसके लिए वोट के समय मशीन में घड़ी के निशान पर टका टक बटन दबाना। क्योंकि ऐसे में फंड देना अच्छा लगता है... नहीं तो बुरा लगता है।

Advertisement

इस बयान के बाद अजीत पवार की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। क्योंकि विपक्षी नेता उनके इस बयान को आचार संहिता का उल्लंघन बता चुनाव आयोग पहुंचे हैं। उन्होंने अजीत के बयान पर आपत्ति दर्ज कराई हैं। वीडियो में अजीत कह रहे हैं कि जो फंड लगेेगा मैं दे दूंगा। उसके लिए मैं सहयोग करूंगा लेकिन जिस तरह फंड दूंगा उस तरह आप लोग भी मशीन में घड़ी का बटन दबाना टका-टका-टका-टका...ऐसे में फंड देना अच्छा लगता है... नहीं तो बुरा लगता है।

बारामती में ननद-भाभी के बीच होगा मुकाबला

बता दें कि महाराष्ट्र की बारामती सीट पर अजीत पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार और शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले आमने-सामने हैं। सुप्रिया इस सीट से वर्तमान सांसद हैं। वहीं सुनेत्रा रिश्ते में उनकी भाभी हैं। गौरतलब है कि अजीत पवार की अगुवाई वाली पार्टी एनसीपी बीजेपी के साथ एनडीए गठबंधन में साझेदार है। वहीं शरद पवार की अगुवाई वाली एनसीपी शरद पवार इंडिया गठबंधन का हिस्सा है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः करंट लगा..काटना पड़ा हाथ..नहीं हारी हिम्मत, अब चूरू में BJP के तारणहार बनेंगे देवेंद्र झाझड़िया!

ये भी पढ़ेंः लोकसभा चुनाव 2024 में कहां बिजी हैं राजस्थान के भाजपा-कांग्रेस के राज्यसभा सांसद?

 

Advertisement
Tags :
Ajit PawarECIlok sabha election 2024Maharashtra Lok Sabha Election 2024
Advertisement
Advertisement