होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Hit And Run: लग्जरी कार ने 3 को रौंदा, एक युवक की मौत; जानें अब कहां सामने आया मामला?

Hit And Run Case: महाराष्ट्र के पुणे में हिट एंड रन का केस सामने आया है। एक ऑडी कार ने बाइक और स्कूटी को टक्कर मार 3 युवकों को रौंद दिया। घायलों में से एक युवक ने दम तोड़ दिया है। पुलिस ने आरोपी कार ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है।
10:41 AM Oct 11, 2024 IST | Khushbu Goyal
टक्कर लगने से बाइक और स्कूटी बुरी तरह डैमेज हो गईं।
Advertisement

Maharashtra Pune Hit And Run Case: लग्जरी कार ऑडी ओवरस्पीड से जा रही थी कि एक बाइक और एक स्कूटी को टक्कर मार दी। पहले स्कूटी को टक्कर मारी, जिससे 2 युवक सड़क पर गिरकर घायल हो गए। फिर एक बाइक को टक्कर मारी, जिस पर सवार डिलीवरी ब्वॉय गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं ऑडी ड्राइवर युवकों को रौंदने के बाद कार लेकर फरार हो गया था, जिसे CCTV फुटेज से शिनाख्त करके गिरफ्तार किया गया।

Advertisement

यह भी पढ़ें:14 साल की लड़की बनी मां! बेटी को रेलवे ट्रैक पर फेंका, पुल‍िस जांच में चौंकाने वाले खुलासे

शराब पीकर ओवरस्पीड से ड्राइविंग का शक

मामला एक बार फिर महाराष्ट्र के पुणे जिले का है। मृतक का नाम राउफ अकबर शेख है। आरोपी की शिनाख्त गांव हडपसर निवासी आरोपी चालक आयुष प्रदीप तायल (34) के रूप में हुई। उसे गिरफ्तार करके उसकी ऑडी कार को जब्त कर लिया गया है। देररात करीब डेढ़ बजे पुणे के कोरेगांव पार्क इलाके में गूगल बिल्डिंग के सामने यह हिट एंड रन की घटना हुई। घायलों का बयान है कि शायद ऑडी ड्राइवर प्रदीप तायल ने शराब पी रखी थी और वह ओवरस्पीड से ड्राइव कर रहा था।

Advertisement

यह भी पढ़ें:एक लाख का इनामी…बेचता था कबाड़; जावेद मीरपुरिया दुबई से लौटते ही दिल्ली एयरपोर्ट पर क्यों हुआ गिरफ्तार?

सिर के बल चोट लगने से हुई युवक की मौत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी ABC रोड से ताड़ी गुटा चौक की तरफ जा रहा था, जब उसने बाइक और स्कूटी को टक्कर मारी। ऑडी कार का नंबर MH12 NE 4464 है। पहले ऑडी ने एक्टिवा स्कूटी को टक्कर मारी। इस पर 3 लोग सवार थे, जो टक्कर लगते ही सड़क पर गिर गए। आगे जाकर कार ने बाइक को टक्कर मार दी। उस पर सवार राउफ सिर के बल सड़क पर गिरा, लेकिन कार ड्राइवर रुकने की बजाय फरार हो गया। राहगीरों ने राउफ को संभाला और पुलिस को फोन करके हादसे के बारे में बताया। पुलिस ने मौके पर जाकर चारों घायलों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें:UP में एक महीने की बेटी की बलि; जानें कहां और क्यों अंजाम दी गई वारदात?

Open in App
Advertisement
Tags :
HIT AND RUN CASEPune hit and run casepune news
Advertisement
Advertisement