खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सेल्फी लेना पड़ गया महंगा, 100 फीट नीचे खाई में गिरी युवती और फिर...वीडियो में देखें नतीजा

Satara Women Slips during Selfie: महाराष्ट्र के सतारा से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। सेल्फी लेते हुए एक युवती 100 फीट नीचे गिर गई। स्थानीय लोगों ने रस्सी की मदद से युवती को बचाया।
08:36 AM Aug 04, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Satara Women Slips during Selfie: युवाओं में शुरू हुआ एक नया ट्रेंड उन्हीं जान के लिए खतरा बन गया है। सोशल मीडिया की दुनिया में नाम कमाने के लिए लोग अलग-अलग तरकीबें अपनाते हैं। खतरनाक जगहों पर सेल्फी लेना भी इनमें से एक है। सेल्फी लेते समय लोग अक्सर मौत को बुलावा देने से भी नहीं कतराते हैं। ऐसा ही एक मामला देखने को मिला है महाराष्ट्र के सतारा में। बोर्ने घाट पर सेल्फी ले रही एक युवती अचानक नीचे गिर गई। स्थानीय लोगों ने किसी तरह रेस्क्यू ऑपरेशन की मदद से लड़की को बचा लिया है। मगर उसकी हालत अभी गंभीर है।

Advertisement

100 फीट नीचे गिरी युवती

दरअसल एक युवती महाराष्ट्र के सतारा में घूमने गई थी। इस दौरान लापरवाही महंगी साबित हो गई। सतारा की उनघर रोड पर मौजूद बोर्ने घाट पर महिला सेल्फी ले रही थी। इस इलाके में पिछले कई दिनों से मूसलाधार बारिश हो रही थी। लिहाजा युवती का पैर फिसल गया और वो 100 फीट नीचे जा गिरी। स्थानीय लोगों ने रस्सी की मदद से युवती को ऊपर खींचा। इस रेस्क्यू ऑपरेशन का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

स्थानीय लोगों ने बचाई जान

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि स्थानीय लोगों को जब इस घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने एक मोटी सी रस्सी नीचे फेंकी। यही नहीं एक शख्स रस्सी पकड़ कर नीचे तक गया और युवती को वहां से उठाकर रस्सी के सहारे ऊपर लेकर आया। युवती दर्द से चिल्ला रही है। हालांकि स्थानीय लोगों ने उसकी जान बचा ली है लेकिन उसकी हालत काफी नाजुक है।

Advertisement

युवती की हालत गंभीर

सूत्रों के अनुसार युवती को स्थानीय अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। युवती की हालत अभी नाजुक है। उसके शरीर पर काफी चोटें आईं हैं। मगर वो खतरे से बाहर है। जाहिर है सेल्फी लेने की ये कीमत काफी महंगी साबित हुई है।

यह भी पढ़ें- खून से सनी कार, 7 लोगों की मौत; स्लीपर बस हाईवे से नीचे गिरी, UP के इटावा में भीषण हादसा

Open in App
Advertisement
Tags :
maharashtra newsTrending News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement