खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'295 से अधिक सीटें जीतेंगे...एग्जिट पोल की सच्चाई सामने लाएंगे...' मीटिंग के बाद बोले मल्लिकार्जुन खड़गे

Mallikarjun Kharge on INDIA Alliance Meeting:  इंडिया गठबंधन की बैठक के बाद कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि हम एग्जिट पोल की सच्चाई को जनता के सामने लाने के लिए टीवी डिबेट में हिस्सा लेंगे। बीजेपी वाले नैरेटिव सेट करने की कोशिश करेंगे।
05:28 PM Jun 01, 2024 IST | Rakesh Choudhary
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे
Advertisement

Mallikarjun Kharge on INDIA Alliance Meeting: लोकसभा चुनाव 2024 के आखिरी चरण के मतदान खत्म होने से पहले आज दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे घर पर इंडिया गठबंधन के आला नेताओं की बैठक हुई। बैठक के बाद मल्लिकार्जुन खड़गे ने मीडिया से कहा कि एग्जिट पोल पर भाजपा वाले नैरेटिव सेट करने की कोशिश करेंगे। हम लोग भी टीवी डिबेट में हिस्सा लेंगे और लोगों को एग्जिट पोल की सच्चाई दिखाएंगे। खड़गे ने कहा कि हम 295 से ज्यादा सीटें जीतने जा रहे हैं। इससे कम हमारी सीटें नहीं आएगी।

Advertisement

खड़गे ने कहा कि सरकार अलग-अलग तरह से एग्जिट पोल कराती है। हमनें भी जनता के बीच जाकर सर्वे कराया है। खड़गे ने आगे कहा कि हमनें इसके लिए हमनें चुनाव आयोग से भी समय मांगा है। हम चुनाव आयोग के समक्ष हमारी आपत्तियां दर्ज कराने जाएंगे। खड़गे ने कहा कि गठबंधन के दलों के साथ मिलकर हमनें भी सर्वे किया है। टीवी वालों का सर्वे सरकारी सर्वे है। हमारा सर्वे, जनता का सर्वे है। खड़गे ने आगे कहा कि बैठक में मतगणना की तैयारियों पर भी चर्चा हुई है। मतगणना वाले दिन कार्यकर्ताओं को क्या करना है इसको लेकर भी रणनीति तैयार की गई है।

Advertisement

वहीं बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि इंडिया जीत रहा है। हम 295 से अधिक सीटें जीतेंगे। एग्जिट पोल को लेकर उन्होंने कहा कि हम जनता के सर्वे पर यकीन करते हैं और जनता ने हमको 295 से अधिक सीटें दी है। उनका 400 पार का नारा पूरी तरह से विफल हो गया है।

Advertisement
Tags :
congressExit Poll Result 2024India AllianceLok Sabha Election 2024Mallikarjun Kharge
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement