चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पीएम मोदी के अडाणी-अंबानी वाले बयान मल्लिकार्जुन खड़गे का पलटवार, बोले- दोस्त दोस्त न रहा

Lok Sabha election 2024: पीएम मोदी ने बुधवार को तेलंगाना में कहा कि कांग्रेस के शहजादे ने चुनाव शुरू होते ही अंबानी-अडाणी को गाली देना बंद कर दिया है। जरूर दाल में कुछ काला है। पीएम के बयान पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने निशाना साधा है।
03:54 PM May 08, 2024 IST | Rakesh Choudhary
मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी पर साधा निशाना
Advertisement

Mallikarjun Kharge Slams PM Modi: लोकसभा चुनाव 2024 का आधा सफर पूरा हो चुका है। बुधवार 7 मई को हुए तीसरे चरण के मतदान के बाद अब सभी नेता चौथे चरण के प्रचार में व्यस्त हो गए हैं। इसी क्रम में आज पीएम मोदी तेलंगाना में थे। तेलंगाना के करीमनगर में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि पिछले 5 साल से कांग्रेस के शहजादे रोजाना एक ही नाम की माला जपते थे। अंबानी-अडाणी, लेकिन जब से चुनाव घोषित हुए हैं उन्होंने अडाणी-अंबानी को गाली देना बंद कर दिया है...क्यों भाई क्या हुआ?

Advertisement

पीएम ने आगे कहा कि मैं कांग्रेस के शहजादे से पूछना चाहता हूं उन्होंने अडाणी-अंबानी से कितना माल लिया है? काले धर के बोरे भर के रुपए मारे हैं। मैं पूछना चाहता हूं कि कांग्रेस को चुनाव के लिए उद्योगपतियों से कितना माल मिला है? क्या टेंपो भरकर माल पहुंचा है? जरूर दाल में कुछ काला है। पीएम के बयान पर राहुल गांधी ने तो कोई जवाब नहीं दिया लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने चुटकी लेते हुए कहा कि दोस्त-दोस्त ना रहा। तीन चरणों के चुनाव पूरे हो जाने के बाद प्रधानमंत्री जी अपने मित्रों पर ही निशाना साध रहे हैं। उनके बयान से लग रहा है कि उनकी कुर्सी डमगमा गई है। तीन चरण के बाद अब असली रुझान आना शुरू हो गए हैं।

शहजादे के फिलाॅसफर ने देश के लोगों को गाली दी

इससे पहले पीएम ने वारंगल की रैली में ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा के बयान पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अमेरिका में शहजादे के फिलाॅसफर और गाइड अंकल सैम पित्रोदा कांग्रेस के थर्ड अंपायर की तरह काम करते हैं। उन्होंने कहा कि पूर्वी भारत के लोग चीनी और दक्षिण भारत के लोग अफ्रीकन जैसे लगते हैं। पीएम ने कहा कि लोग मुझे गाली दें तो मैं सह लूंगा, लेकिन शहजादे के फिलाॅसफर ने देश के लोगों को गाली दी है इससे मेरे मन में गुस्सा भर गया है। क्या मेरे देश में चमड़ी का रंग देखकर लोगों की योग्यता तय होगी। पीएम ने कहा कि ये संविधान सर पर नाच रहे हैं और देश का अपमान कर रहे हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः ‘आज देश में गुस्सा, जवाब देना पड़ेगा’…सैम प‍ित्रोदा के बयान पर कांग्रेस के खिलाफ गरजे पीएम मोदी

ये भी पढ़ेंः Sheohar Bihar Lok Sabha Election: ब‍िहार में एक ही सीट पर मां और बेटे के बीच मुकाबला

Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024Mallikarjun KhargePM ModiRahul Gandhi
Advertisement
Advertisement