खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'जो कांड सुना उसके बाद आपके बगल में बैठना पाप...' राज्यपाल को लेकर ममता बनर्जी का विवादित बयान

Lok Sabha Election 2024: बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने हुगली के सप्तग्राम में चुनावी जनसभा में राज्यपाल सीवी आनंद बोस को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वे गवर्नर से मिलने राजभवन नहीं जाएंगी बल्कि सड़क पर मिलेंगी।
06:20 PM May 11, 2024 IST | Rakesh Choudhary
सीएम ममता ने गवर्नर पर दिया विवादित बयान
Advertisement

Mamata Banerjee on Governor CV Anand Bose: लोकसभा चुनाव 2024 में सियासी दलों के नेता अपने बयानों सियासी सरगर्मियां बढ़ा रहे हैं। इसी क्रम में बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने शनिवार को छेड़छाड़ के आरोपों का सामना कर रहे राज्यपाल सीवी आनंद बोस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने हुगली के सप्तग्राम में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि वे राजभवन में बुलाने पर भी नहीं जाएंगी। उनके पास में बैठना भी पाप है। इस दौरान ममत ने राजभवन द्वारा जारी किए गए वीडियो को लेकर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि राज्यपाल ने मुख्य सचिव को चिट्ठी लिखकर उनके खिलाफ चल रही जांच को बंद करने का आदेश दिया था।

Advertisement

सीएम ने कहा कि राज्यपाल मुझे बताएं मुझसे क्या गलती हुई। मुझे नहीं पता। मुझसे कह रहे हैं कि दादीगिरी नहीं चलेगी। उन्होंने कहा कि डरो मत। मेरे पास काॅपी है। अभी कुछ भी खत्म नहीं हुआ है। मुझे इस मामले में एक और पेन ड्राइव मिली है। यदि आप मुझे राजभवन बुलाएंगे तो भी मैं नहीं जाऊंगी। यदि आप मुझे सड़क पर बुलाएंगे तो मैं चली जाऊंगी। अगर आपको मुझसे बात करनी है तो मुझे सड़क पर बुलाएं। मैंने जो कांड सुना है उसके बाद आपके पास बैठना पाप है।

जांच शुरू नहीं कर सकी बंगाल पुलिस

बता दें कुछ दिनों पहले राजभवन की महिला कर्मचारी ने राज्यपाल सीवी आनंद बोस पर छेड़खानी की शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायत को लेकर बंगाल की सियासत में बवाल मचा हुआ है। टीएमसी ने राज्यपाल को सीसीटीवी फुटेज प्रसारित करने की चुनौती भी दी थी। इसके बाद राज्यपाल ने सीसीटीवी फुटेज जारी किए थे। इस मामले में राज्य पुलिस राज्यपाल को संवैधानिक सरंक्षण होने के कारण जांच शुरू नहीं कर सकी थी।

ये भी पढ़ेंः ‘मोदी जी 75 साल के हो जाएं तो खुश होने की जरूरत नहीं…’ केजरीवाल के बयान पर बोले अमित शाह

Advertisement

ये भी पढ़ेंः ‘शराब का असर या जहां से आ रहे वहां का?’ केजरीवाल के ‘अमित शाह बनेंगे पीएम’ वाले बयान पर बोली BJP

Advertisement
Tags :
CV Anand BoseGovernorlok sabha election 2024mamata banerjee
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement