खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Mamata Banerjee कब-कब हुईं चोटिल? तस्वीरें दिखा देंगी बंगाल सीएम की चोटें

Mamata Banerjee Injured Video : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक बार फिर चोटिल हो गई हैं। इस बार उनके माथे पर गंभीर चोटें लगी हैं। इससे पहले भी वे गंभीर रूप से घायल हो चुकी हैं। आइए तस्वीरों से समझते हैं कि मुख्यमंत्री को अबतक कब-कब चोटें लगीं।
10:53 PM Mar 14, 2024 IST | Deepak Pandey
ममता बनर्जी कब-कब हुईं चोटिल।
Advertisement

Mamata Banerjee Injured Video : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक बार फिर चोटिल हो गईं। उनके सिर पर गंभीर चोटें लगी हैं, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गईं। उनके माथे से निकलते खूब के निशान की तस्वीरें सामने आई हैं। बताया जा रहा है कि ममता बनर्जी घर पर ट्रेड मिल पर वॉक करते हुए गिर पड़ी थीं। आइए तस्वीरों में देखते हैं कि ममता बनर्जी कब-कब चोटिल हुई हैं।

Advertisement

टीएमसी ने एक्स पर ममता बनर्जी की तीन तस्वीरें शेयर कीं। उनके माथे पर चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं, जहां से खूब निकल रहा है। चेहरे पर खून के निशान हैं। अभिषेक बनर्जी ने गंभीर हालत में उन्हें कोलकाता के SSKM अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के बाद वह व्हीलचेयर पर बैठकर अस्पताल से बाहर आईं। उनके माथे पर पट्टी बंधी थी।

ममता के सिर पर लगीं चोटें

Advertisement

इस बार ममता बनर्जी को गंभीर चोटें लगी हैं। टीएमसी द्वारा शेयर तस्वीरों में उनके चेहरे पर खूब के निशान दिखाई दे रहे हैं। माथे के बीचोंबीच गंभीर चोट लगी है। घाव काफी गहरा है। बताया जा रहा है कि ममता बनर्जी के सिर पर टांके भी लगाए गए हैं।

पहली तस्वीर

दूसरी तस्वीर

तीसरी तस्वीर

विधानसभा चुनाव के दौरान पैर में लगी थी चोट

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव 2021 के दौरान भी ममता बनर्जी को चोट लगी थी। नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान उनके पैर में चोट लगी थी। इसके बाद ममता बनर्जी के पैर में प्लास्टर बंधा था। उन्होंने पैर में प्लास्टर बांधकर व्हीलचेयर पर बैठकर चुनाव प्रचार किया था।

इस साल भी माथे में लगी थी चोट

इस साल 24 जनवरी को ममता बनर्जी सड़क हादसे की चपेट में आ गई थीं। धुंध की वजह से उन्होंने हेलीकॉप्टर के बजाए सड़क मार्ग से लौटने का फैसला किया। वह बर्धमान जिले के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आई थीं। वह अपनी कार से कोलकाता आ रही थीं, रास्ते में ड्राइवर ने अचानक से कार की ब्रेक मार दी थी, जिससे ममता बनर्जी के सिर पर हल्की चोट लगी थी।

पहले भी हो चुकी हैं चोटिल

ममता बनर्जी इससे पहले भी कई बार चोटिल हो चुकी हैं। उनके सिर पर दूसरी बार चोट लगी है। चुनाव के दौरान उनके पैर में प्लास्टर लगा था।

Advertisement
Tags :
mamata banerjeeMamata Banerjee injurywest bangal news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement