चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

CM ममता ने लगाई फटकार तो RSS ऑफिस पहुंचा पूरा अमला, तालाब पर बिल्डिंग बनाने का आरोप

RSS Office Action : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अधिकारियों को फटकार लगाई। इस पर पूरा अमला आरएसएस ऑफिस पहुंच गया और मामले की गहना से छानबीन की। इस दौरान आरएसएस के कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध जताया। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा माजरा?
06:56 PM Jun 27, 2024 IST | Deepak Pandey
West Bangal CM Mamata Banerjee (File Photo)
Advertisement

West Bengal News : पश्चिम बंगाल में सीएम ममता बनर्जी की फटकार के बाद पुलिस राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) दफ्तर पहुंची। इस दौरान उनके साथ नगर निगम और बीएलआरओ विभाग के अधिकारी थे, जिन्होंने नक्शा देखकर जमीन का निरीक्षण किया। आरोप है कि तालाब को पाटकर आरएसएस का कार्यालय बना हुआ है। पुलिस के आते ही संघ के कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने जांच की रिपोर्ट मांगी। इस पर अधिकारियों ने कहा कि बाद में रिपोर्ट मिलेगी।

Advertisement

कोलकाता में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने आसनसोल में तालाब भराई कर आरएसएस कार्यालय बनाने का आरोप लगाया। उन्होंने यह भी कहा कि शिकायत के बाद भी पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। मीटिंग में सीएम द्वारा यह मुद्दा उठाए जाने के बाद आसनसोल नगर निगम, बीएलआरओ और पुलिस की टीम एक्शन में आ गई।

यह भी पढ़ें : क्या कांग्रेस-TMC की दूरियां हो गईं खत्म? वायनाड उपचुनाव में प्रियंका के लिए प्रचार करेंगी CM ममता!

टीम ने तालाब का रिकॉर्ड खंगाला

Advertisement

टीम फटाफट आरएसएस ऑफिस पहुंच गई। इस दौरान नगर निगम और बीएलआरओ के अधिकारियों ने तालाब का पूरा रिकॉर्ड खंगाला और जांच की। सूचना पर पहुंचे आरएसएस के अधिवक्ता पीयूषकांति गोस्वामी ने कहा कि जो भी मामला है, उसका लिखित में पत्र दें। हमलोग उसका जवाब देंगे। इस पर अधिकारियों ने कहा कि बाद में जांच रिपोर्ट सौंपी जाएगी।

यह भी पढ़ें : पश्चिम बंगाल में बड़ा उलटफेर, BJP को झटका तो दीदी का चला ‘मैजिक’, देखें किस पार्टी को कितनी मिलीं सीटें?

क्या TMC का भवन तोड़ा जाएगा, RSS का नहीं : ममता बनर्जी

सीएम ममता बनर्जी ने बैठक में कहा कि पश्चिम बंगाल के कानून मंत्री मलय घटक ने उन्हें बताया कि आसनसोल में एक राजनीतिक दल ने तालाब पाटकर तीन मंजिला भवन बना लिया। पुलिस से शिकायत पर भी कार्रवाई नहीं हुई। मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि क्या सिर्फ टीएमसी का ही भवन तोड़ा जाएगा, आरएसएस का नहीं। उन्होंने अधिकारियों को फटकार लगाते हुए कहा कि इसकी जांच की जाए और जमीन रिकॉर्ड देखा जाए।

Advertisement
Tags :
CM Mamata BanerjeeWest Bengal News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement